logo-image

जब तेज बारिश में सायरा बानो के लिए घुटने के बल बैठे थे दिलीप कुमार, एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

सायरा बानो ने लिखा, "सच में, कई साल पहले जब हम एक अद्भुत रात की शांति में जुहू बीच से गुजर रहे थे, तो अचानक बारिश की बौछार हो गई और उन्होंने सुरक्षात्मक रूप से अपनी जैकेट उतार दी और मेरे कंधों पर डाल दी.''

Updated on: 22 Jul 2023, 03:47 PM

नई दिल्ली:

दिग्गदज अदाकारा सायरा बानो (Saira Banu) और दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की लव स्टोरी आज भी याद की जाती है. हाल ही सायरा (Saira Banu) ने इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया और अकाउंट पर वो अपने पुराने किस्से शेयर करती रहती हैं. फिलहाल उन्होंने बारिश के दिनों को याद किया है और बताया है कि कैसे दिलीप कुमार ने उन्हें प्रपोज किया था. अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर सायरा बानो ने बारिश से जुड़े अपने जीवन के छोटे-छोटे किस्से साझा किए हैं.

पुरानी तस्वीरों की एक सीरिज अपलोड करते हुए, पड़ोसन एक्ट्रेस (Saira Banu) ने बारिश की अपनी शुरुआती यादें साझा कीं.  उन्होंने लिखा, ''बारिश, बारिश, स्पेन जाओ!'' जब 7 साल की बच्ची लंदन में स्कूली पढ़ाई कर रही थी, तब हम सभी ने अपने दोस्तों के साथ समारोहपूर्वक इस लाइन का उच्चारण किया था!" इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी मुंबई की यादों का जिक्र किया. उन्होंने लिखा, "जहां तक ​​मुंबई में मेरे परिवार की बात है और बाद में जब मैंने दिलीप साहब से शादी की... तो हम सभी को बारिश बहुत पसंद आई."

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saira Banu Khan (@sairabanu)

'घुटनों के बल बैठती थी सायरा'

यह साझा करते हुए कि कैसे मुंबई में एक बरसाती रात में दिलीप कुमार अपने घुटनों के बल बैठ गए, सायरा बानो ने लिखा, "सच में, कई साल पहले जब हम एक अद्भुत रात की शांति में जुहू बीच से गुजर रहे थे, तो अचानक बारिश की बौछार हो गई और उन्होंने सुरक्षात्मक रूप से अपनी जैकेट उतार दी और मेरे कंधों पर डाल दी... वह जादुई रात थी जब हम उनकी कार में बैठे और उन्होंने मुझसे पूछा... "क्या तुम मुझसे शादी करोगी?" उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि बाद में, दिलीप कुमार ने महाराष्ट्र के एक हिल स्टेशन में जमीन खरीदी. जब भी वे प्लॉट का दौरा करते थे तो एक-दूसरे के साथ बारिश में मीलों चलते थे.पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए, नेटिज़न्स ने साझा किया कि उन्हें पोस्ट पढ़ने में कितना आनंद आया. एक यूजर ने कमेंट किया, "यह लगभग एक मोशन पिक्चर देखने, पोस्ट पढ़ने जैसा है. इसे पढ़कर बहुत आनंद आता है."