logo-image

Saif Kareena Viral Photo: सैफ और करीना की इस वायरल फोटो ने जीता सबका दिल

अगर हमें फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा और पॉपुलर जोड़ों में से एक को अवॉर्ड देना हो, जो अपनी शानदार तस्वीरों और अपने अटूट रोमांस से लाखों का दिल जीत लेते हैं तो वह सैफ अली खान और करीना कपूर खान हैं.

Updated on: 19 Oct 2022, 11:01 AM

New Delhi:

अगर हमें फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा और पॉपुलर जोड़ों में से एक को अवॉर्ड देना हो, जो अपनी शानदार तस्वीरों और अपने अटूट रोमांस से लाखों का दिल जीत लेते हैं तो वह सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हैं. दोनों कई सालों से साथ हैं, लेकिन एक-दूसरे के लिए उनका प्यार हर गुजरते दिन बढ़ता ही गया है. खैर, अगर आप करीना और सैफ के फैन हैं तो आप जानते होंगे कि इस स्टार कपल की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने में समय नहीं लगता है. अब फिर से इस क्यूट कपल की एक अनदेखी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें कि, वायरल फोटो में करीना और सैफ को साथ देखा जा सकता है. जिसमें वह दोनों एक दूसरे से चिपककर खड़े हैं साथ ही बेहद प्यारे लग रहे हैं. स्टार कपल के फैंस द्वारा  इस तस्वीर को ऑनलाईन काफी पसंद किया जा रहा है.  साथ ही कमेंट सेक्शन भी उनके प्यार भरे कमेंट्स से भर चुका है. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, यह जोड़ा 16 अक्टूबर, 2012 को शादी के बंधन में बंधा था. साथ ही अब वह दो बच्चों, तैमूर (Taimur Ali Khan) और जेह अली खान (Jeh Ali Khan) के माता-पिता हैं. दोनों ने हाल ही में अपनी दसवीं शादी की सालगिरह मनाई थी.

यह भी पढें - Sunny Deol Birthday: बेताब से किया एक्टिंग डेब्यू, यहां देखें हिट फिल्मों की लिस्ट

अब बात करें सैफ और करीना के वर्कफ्रंट की तो, सैफ के पास रिलीज करने के लिए कई दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं. वह फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में रावण के रूप में दिखाई देने वाले हैं.  फिल्म के टीज़र को अच्छे रिएक्शन मिले हैं, हालांकि, सैफ के लुक को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. दूसरी ओर करीना विजय वर्मा (Vijay Verma) और जयदीप अहलावत (Jaydeep Alhawat) के साथ 'डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' (Devotion Of Suspecy X) में नजर आएंगी.