logo-image

सैफ अली खान ने बताया वो कब और कहां मिले थे आखिरी बार अमृता सिंह से

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh)की प्यार की कहानी से हर कोई वाकिफ है. बॉलीवुड में इनकी जोड़ी ने खूब चर्चा बटोरी थी.  सैफ अमृता से उम्र में काफी छोटे थे.

Updated on: 03 Jan 2022, 10:42 PM

मुंबई:

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh)की प्यार की कहानी से हर कोई वाकिफ है. बॉलीवुड में इनकी जोड़ी ने खूब चर्चा बटोरी थी.  सैफ अमृता से उम्र में काफी छोटे थे. लेकिन प्यार ये सब कहा देखता है वो तो बस हो जाता है. दोनों की मुलाकात एक फिल्म के फोटोशूट के दौरान हुई थी. कुछ समय बाद दोनों के प्यार की खबर आने लगी थी. दोनों के बीच 12 साल के उम्र का फासला है, और यही वजह बनी इनके जल्द शादी करने की. क्योंकि सैफ को इस बात का डर था कि कहीं उनके घर वाले इससे इंकार ना कर दे. 

सैफ अली खान ने बताया वो कब और कहां मिले थे आखिरी बार अमृता सिंह से -

आपको बता दें, इनकी बीच कमाल का प्यार था. हर कोई इनके बीच का प्यार देख हैरान रह जाता था. इनकी शादी 13 साल तक चली. इसके साथ ही इनके दो बच्चे हुए सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan). सारा ने 2018 में फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) से अपना फिल्मी दुनियां में कदम रखा. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने यह बात बताई कि उनके पेरेंट्स की तलाक के बाद आखिरी मुलाकात कब हुई थी? इस इंटरव्यू के दौरान सैफ भी मौजूद थे. वहीं सैफ ने भी कहा अमृता से उनकी आखिरी मुलाकात कोलंबिया में हुई थी.जब वह सारा को यूनिवर्सिटी छोड़ने के लिए गए थे.

यह भी जानें -  पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी के बाद रीना रॉय ने क्यों छोड़ दिया था बॉलीवुड अब हुआ खुलासा?

बता दें, सारा (Sara Ali Khan) ने कहा, वो बेहतरीन समय था, मैं कॉलेज जा रही थी, मेरी मां मुझे ड्रॉप करने जा रही थीं और अब्बा भी वहां आए थे. दरअसल, उस दिन मैं और अब्बा डिनर कर रहे थे और मैंने मां को वहां बुलाया, वो आईं. हमने बहुत अच्छा समय बिताया. दोनों ने कॉलेज में मेरा रूम सेट किया. मां मेरा बेड ठीक कर रहा थीं तो सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  लैंप में बल्ब लगा रहे थे. वो पल बेहतरीन थे और मुझे हमेशा याद रहेंगे. इसके साथ ही एक इंटरव्यू में सैफ ने बताया कि अमृता को बेहतरीन परवरिश देने के लिए उनकी तारीफ की थी. उन्होंने कहा था, वो (सारा) (Sara Ali Khan)  कोलंबिया यूनिवर्सिटी गईं और वहां से ग्रेजुएशन किया. मुझे बेहद गर्व होता है जब मैं उन्हें घर में स्टाफ से बेहद सम्मान से बात करता देखता हूं. वो वेल बिहेव्ड हैं और इसका पूरा श्रेय उनकी मां (अमृता सिंह) को जाता है.