logo-image

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी, इस फिल्म में करेंगे काम

इब्राहिम अली खान की पॉपुलैरिटी धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है. सारा अली खान के साथ उन्हें अक्सर स्पॉट किया गया. हाल ही में इब्राहिम को करण जौहर के पुराने धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस के पास स्पॉट किया गया. जिसके बाद उनके ग्रांड डेब्यू की चर्चा ने जोर पकड़ ली.

Updated on: 30 Mar 2021, 05:52 PM

highlights

  • इब्राहिम, सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे हैं
  • करण जौहर की फिल्म में इब्राहिम अली खान काम करेंगे
  • फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करेंगे इब्राहिम

नई दिल्ली:

अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का बॉलीवुड में डंका बजता है. उनकी बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं. लोगों को अब इंतजार है उनके बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के डेब्यू का. इब्राहिम पटौदी खानदान के पहले राजकुमार हैं. वे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की पहली पत्नी अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के भाई हैं. इब्राहिम ने भले ही बॉलीवुड में अभी तक कदम नहीं रखा हो, लेकिन सोशल मीडिया में उनका काफी क्रेज है. इंस्टाग्राम पर उनका एक फैन पेज है, जिसमें लाखों फॉलोअर्स हैं. इब्राहिम की स्टाइलिंग अदा के अलावा खास बात ये है कि वे बिल्कुल अपने पिता सैफ अली खान जैसे दिखते हैं. 

ये भी पढ़ें- अजय देवगन के फैन्स के लिए खुशखबरी. RRR में फर्स्ट लुक इस दिन होगा रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataaudi)

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की पॉपुलैरिटी धीरे धीरे बढ़ती जा रही है. बहन सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ उन्हें अक्सर स्पॉट किया जाता है. हाल ही में इब्राहिम को करण जौहर के पुराने धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस के पास स्पॉट किया गया. जिसके बाद से उनके ग्रांड डेब्यू की चर्चा ने जोर पकड़ ली थी. अब जानकारी मिल रही है कि इब्राहिम जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. और उन्हें निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) लॉन्च करेंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataaudi)

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सैफ अली खान के बेटे और सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं. करण जौहर वैसे भी स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए मशहूर हैं. उन्होंने हाल ही में अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को लॉन्च करने की जानकारी दी है. अब जानकारी आ रही है कि वे सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को भी लॉन्च करने वाले हैं. हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataaudi)

जानकारी के मुताबिक करण एक फिल्म बनाने वाले हैं, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को साइन किया गया है. इस फिल्म में इब्राहिम अली खान को भी लिया जाएगा. इस फिल्म में इब्राहिम बतौर एक्टर नहीं दिखाई देंगे, बल्कि वे फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करेंगे. मेकर्स का इब्राहिम को लॉन्च करने का कोई इरादा नहीं है उन्हें सिर्फ शूटिंग के पूरे प्रोसेस को जानने के लिए क्रू में शामिल किया गया है.

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह और आलिया भट्ट फिर से दिखेंगे एक साथ, करण जौहर बनाने वाले हैं फिल्म

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataaudi)

वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पहली बार फिल्म 'गली ब्वॉय' (Gully Boy) में नजर आए थे. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. तब से लेकर अब तक फैंस रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की सुपरहिट को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. दोनों के फैन्स का इंतजार अब खत्म होने वाला है. जानकारी के मुताबिक दोनों एक बार फिर से जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataaudi)

जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर इस जोड़ी को अपनी अपकमिंग फिल्म में कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी करण जौहर की आगामी फिल्म में दिखाई देगी. फिल्म की सभी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग इसी साल के जून या जुलाई के महीने में शुरू हो जाएगी. फिल्म की शूटिंग इंडिया के कई स्थानों पर की जाएगी. फिलहाल रणवीर सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) की शूटिंग में व्यस्त हैं. तो वहीं आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन लीड रोल में दिखाई देंगे.