logo-image

Saif Ali Khan Telugu Film: साउथ फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं सैफ, जूनियर NTR के लिए कही ये बात

सैफ अली खान जल्द ही साउथ सिनेमा में एंट्री करने वाले हैं.

Updated on: 19 Apr 2023, 03:08 PM

नई दिल्ली:

Saif Ali Khan Telugu Film: सैफ अली खान जल्द ही साउथ सिनेमा में एंट्री करने वाले हैं. एक्टर इन दिनों 'RRR' फेम एक्टर जूनियर एनटीआर के साथ एक फिल्म में की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म को कोराताला शिवा (Koratala Siva) डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म को लेकर सैफ ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है. लेटेस्ट रिपोर्ट में एक्टर ने बताया कि भले साउथ फिल्म इंडस्ट्री अलग है लेकिन बॉलीवुड से हटके नहीं है. सैफ के अलावा इस फिल्म जान्हवी कपूर भी साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं.  

सैफ के किरदार को लेकर हुआ खुलासा
जूनियर एनटीआर (NTR) की आने वाली इस फिल्म का नाम यूं तो एनटीआर 30 (NTR 30) कहा जा रहा है. हालांकि, फिल्म का टाइटल अभी कंफर्म नहीं है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali khan) इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आएंगे. एक्शन एंटरटेनर में सैफ और एनटीआर के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिलेगी. सैफ ने हाल में फिल्म की शूटिंग से जुड़े अपने अनुभव साझा किए. 

एक्टर ने शेयर किया शूटिंग एक्सपीरियंस
उन्होंने बताया कि, "शूटिंग सेट काफी भव्य और आरामदायक भी है. यहां के लोगों का प्यार मुझे मिल रहा है. सभी मेरा ख्याल रख रहे हैं. शूटिंग करने में मजा आ रहा है. डायरेक्टर कोराताला काफी जुनूनी किस्म के इंसान हैं जो मेरे अंदर से अपना बेस्ट परफॉर्मेंस निकलवाने के लिए भरपूर मेहनत करवा रहे हैं. उन्होंने पूरे तीन घंटे मुझे स्क्रिप्ट पढ़कर सुनाई थी जिसे सुनते हुए मैं इसमें पूरी तरह डूब चुका था. यहां तक की मैं रोया इमोशनल हुआ और एक्साइटेड भी."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saif Ali Khan (@actorsaifalikhan)

इसके अलावा सैफ एक्टर जूनियर एनटीआर की जमकर तारीफ करते नजर आए. उन्होंने कहा कि, "मैं भी एक पैन इंडिया फिल्म करना चाहता था और मेरा ये सपना एनटीआर के साथ पूरा हो रहा है. वो बहुत ही शानदार इंसान हैं जो बहुत जुनून के साथ काम करते हैं. इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं. "

जान्हवी कपूर करेंगी साउथ डेब्यू
खबर है कि एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi kapoor) भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. वो जूनियर एनटीआर के साथ फीमेल लीड रोल में नजर आएंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो एनटीआर 30 जाह्नवी की साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेगी. फिल्म 05 अप्रैल 2024 को रिलीज हो सकती है. 

सैफ अली खान पिछले कुछ सालों से दिलचस्प भूमिका निभा रहे रहे हैं. सैफ अली खान को आखिरी बार 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) में देखा गया था जिसमें ऋतिक रोशन भी मुख्य भूमिका में थे और इसके बाद वह ओम राउत की 'आदिपुरुष' (Adipurush) में नजर आएंगे. इसमें सैफ रावण का किरदार निभा रहे हैं.