News Nation Logo
Banner
Banner

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम कर रहे हैं बॉलीवुड में एंट्री, करण जौहर के साथ करेंगे ये काम

इस फिल्म के जरिए करण जौहर 5 साल बाद बतौर डायरेक्टर वापसी करने वाले हैं. आखिरी बार करण जौहर ने फिल्म ऐ दिल है मुश्किल डायरेक्ट की थी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 01 Oct 2021, 12:25:58 PM
Ibrahim ali khan

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम की बॉलीवुड एंट्री (Photo Credit: फोटो- @iakpataudi_01 Instagram)

highlights

  • सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम की बॉलीवुड में एंट्री
  • सैफ ने एक इंटरव्यू में किया खुलासा
  • सैफ अली खान हाल ही में फिल्म भूत पुलिस में नजर आए थे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बड़ी बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) तो बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ही चुकी हैं. वहीं अब सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की बारी है. इब्राहिम अली खान जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं लेकिन एक एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि असिस्टेंट बनकर. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इब्राहिम के पिता सैफ ने बताया कि उनके सबसे बड़े बेटे इब्राहिम फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में असिस्टेंट के तौर पर काम करने जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: 'Unbelievable' पर टाइगर श्रॉफ ने सड़क पर किया डांस, Video देख फैंस कर रहे तारीफ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi_01)

बता दें कि इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) की इस तरह से बॉलीवुड में एंट्री से लोग कयास लगाने लगे हैं कि वो जल्द की किसी फिल्म में बतौर एक्टर डेब्यू कर सकते हैं. दरअसल, वरुण धवन, शनाया मल्होत्रा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रणवीर सिंह जैसे स्टार्स भी बॉलीवुड डेब्यू से पहले असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं. वहीं इस फिल्म के जरिए करण जौहर 5 साल बाद बतौर डायरेक्टर वापसी करने वाले हैं. आखिरी बार करण जौहर ने फिल्म ऐ दिल है मुश्किल डायरेक्ट की थी. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा नजर आई थीं. वहीं फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र और शबाना आजमी मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं.

बता दें कि इब्राहिम अली खान अमृता सिंह और सैफ अली खान के बेटे हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  ने अमृता से तलाक लेने के बाद करीना कपूर से दूसरी शादी कर की थी. सैफ अली खान को करीना कपूर खान से दो बेटे हैं तैमूर और जेह. इंटरव्यू में सैफ अपने सभी बच्चों के साथ अपने रिलेशन के बारे में बात करते रहते हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम भले ही बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहते हैं, लेकिन करीना कपूर नहीं चाहतीं कि उनके बेटे तैमूर और जेह फिल्म स्टार्स बनें. करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बहुत खुश होंगी अगर एक दिन तैमूर कहे कि वह कुछ और बनना चाहता है जैसे माउंट एवरेस्ट पर चढ़ना. हा लेकिन वो सब उसकी च्वाइस होगी. मैं हमेशा अपने बच्चों को सपोर्ट करूंगी.

First Published : 01 Oct 2021, 12:25:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो