logo-image

Bunty Aur Babli 2 की अमीरात पैलेस में 10 दिन चली ठगी, अब हुई पूरी

यशराज फिल्म्स की 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) में सैफ अली खान और रानी के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवरी भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे

Updated on: 03 Mar 2020, 02:03 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की अपकमिंग फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) के अबू-धाबी शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है. ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के सितारों की एक तस्वीर शेयर कर के इस बात की जानकारी अपने ऑफिसियल अकाउंट पर शेयर की है. यशराज फिल्म्स की 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) में सैफ अली खान और रानी के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवरी भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: कृति सेनन की बहन मां के साथ करने पहुंचीं ये काम, सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई Viral

फिल्म 'बंटी और बबली' (Bunty Aur Babli) फ्रैंचाइजी की दूसरी फिल्म 'बंटी और बबली 2' 26 जून को रिलीज होने वाली है. अमीरात पैलेस में 10 दिनों तक फिल्म के ठगी सीन की शूटिंग चली है. फिल्म में दर्शकों को 11 साल बाद दोबारा सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी नजर आएगी. इससे पहले ये जोड़ी फिल्म 'हम तुम' और 'ता रा रम पम' जैसी हिट फिल्में अपने नाम कर चुकी है.

यह भी पढ़ें: Sandeep Aur Pinky Faraar: संदीप और पिंकी बनकर फरार हुए 'इशकजादे' अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा

फिल्म में दोनों बंटी और बबली के किरदार में नजर आएंगे. आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित इस फिल्म का डायरेक्शन वरुण वी. शर्मा करेंगे, जो यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में सहायक निर्देशक के तौर पर काम कर चुके हैं. इस फिल्म के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' भी रिलीज होगी. कंगना इस फिल्म में जयललिता के किरदार में नजर आएंगी.