logo-image

लड़कियों के बीच इस हालत में पाए गए सैफ अली खान के नवाबजादे इब्राहिम अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह के नवाबजादे इब्राहिम अली खान (Irbahim Ali Khan) को इस हालत में देख लोग हैरान हो गए .

Updated on: 20 Jun 2022, 02:29 PM

नई दिल्ली :

बी टाउन में पार्टियां तो अक्सर होती हैं. और यहां की पार्टी बहुत ज्यादा मशहूर भी हैं. चाहे इंडस्ट्री के स्टार हो या फिर उनके बच्चे वो आए दिन किसी ना किसी की पार्टी या खुद ही पार्टी करते हुए नजर आते हैं. हाल ही में बी टाउन के गलियारो से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सैफ अली खान और अमृता सिंह के नवाबजादे इब्राहिम अली खान (Irbahim Ali Khan) देर रात पार्टी करते हुए नजर आ रहे थे. उनके साथ इस पार्टी में सोहेल खान के बेटे भी नजर आ रहे थे. उनके साथ पार्टी  में और भी कई लोग नजर आए थे. पार्टी में जिस किसी ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा था वो हैं इब्राहिम अली खान (Irbahim Ali Khan) उनके अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी जानिए -  Shilpa Shetty ने अपनी मां पर जताया प्यार, मांगी अच्छे स्वास्थ्य की दु

आपको बता दें,  इस वायरल वीडियो में इब्राहिम  (Irbahim Ali Khan)और निर्वान खान अपने काफी सारे दोस्तों के साथ स्पॉट हुए. इस दौरान उनके दोस्त भी एक से बढ़कर एक लुक में दिखाई दे रहे थे. ऐसे में सोशल मीडिया पर इब्राहिम और निर्वान खान की दोस्तों के हॉट लुक के भी खूब चर्चे हो रहे हैं. इब्रिहान और निर्वान बचपन से ही काफी अच्छे दोस्तें हैं और अक्सर साथ में इन दोनों की तस्वीरें सामने आती रहती हैं.

हालांकि ये पहली दफा नहीं था, जब एक्टर के बेटे ऐसे पार्टी करते हुए नजर आए हो इससे पहले भी उनको दोस्तों के साथ एंजॉय करते हुए देखा गया है. वैसे बॉलीवुड में पार्टी ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है.