logo-image

Saif Ali Khan Dream : सैफ अली खान ने महाभारत के इस किरदार को निभाने की इच्छा जाहिर की

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उनकी इस फिल्म का इंतजार फैंस को लंबे समय से है.

Updated on: 07 Oct 2022, 02:34 PM

नई दिल्ली :


फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उनकी इस फिल्म का इंतजार फैंस को लंबे समय से है. वहीं कुछ लोग फिल्म आदिपुरुष का जमकर बहिष्कार भी कर रहे हैं, जबकि हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) को लोगों का मिलाजुला रिस्पांस मिला, इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन भी लीड रोल में नजर आए थे. वहीं अब वो अपनी फिल्म आदिपुरुष का जोर शोर से प्रचार प्रसार कर हैं. हाल ही में एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए एक्टर ने एक इच्छा जाहिर की है, जिसे सुनकर लोगों के कान खड़े होने वाले हैं. 

यह भी जानिए -  Anushka Sharma Viral Video: वामिका की तस्वीरें लेने पर पैपराजी पर भड़की अनुष्का

दरअसल, उन्होंने (Saif Ali Khan On Dream Role) अपने ड्रीम रोल के बारे में बात करते हुए बताया कि वो इस तरह से नहीं सोचते हैं.  वो सिर्फ उस चीज के बारे में सोचते हैं, जो उन्हें ऑफर किया जाता है. इसके अलावा उन्होंने कहा उनका कोई ड्रीम सबजेक्ट नहीं है.  उनको लगता है कि इस बारे में सोचने का कोई प्वाइंट नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा, 'लेकिन मैं महाभारत (Mahabharat) में काम करना चाहता हूं अगर उसे कोई लॉर्ड ऑफ द रिंग्स की तरह बनाए. हम इस बारे में अजय देवगन से बात कर रहे हैं. हमारी जनरेशन का ये ड्रीम सबजेक्ट है.' 

बताते चलें कि एक्टर ने ये भी कहा कि - 'हम बॉलीवुड और साउथ को एक साथ ला सकते हैं अगर मुमकिन हो तो. वहीं सैफ ने कर्ण का किरदार निभाने की बात भी कही.' उनका ये इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. उनके इस इंटरव्यू से पता चल रहा है कि उन्हें ऐतिहासिक भूमिका में काफी दिलचस्पी आ गई है'.