logo-image

'कच्चे धागे' से बुना सारा-सैफ का रिश्ता, मुसीबत में छोड़ तैमूर संग दिल्ली रवाना

सैफ अली खान ने ड्रग्स केस में फंसी सारा की मदद करने के बजाय पत्नी करीना कपूर ( kareena kapoor) और बेटे तैमूर अली खान (taimur ali khan) को लेकर दिल्ली जाना सही समझा

Updated on: 29 Sep 2020, 01:54 PM

नई दिल्ली:

पटौदी खानदान की लाड़ली सारा अली खान (Sara Ali Khan) ड्रग कनेक्शन में क्या फंसी उनके पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने तो उनसे दूरी ही बना ली. जी हां, ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खबरों से बता चला है कि सैफ अली खान ने ड्रग्स केस में फंसी सारा की मदद करने के बजाय पत्नी करीना कपूर ( kareena kapoor) और बेटे तैमूर अली खान (taimur ali khan) को लेकर दिल्ली जाना सही समझा. खबरों की मानें तो सैफ से अमृता सिंह की फटकार भी लगाई है. हम आपको बताते हैं क्या है पूरा माजरा...

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में सामने आए ड्रग कनेक्शन में अब बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस एनसीबी (NCB) के निशाने पर आ गई हैं. दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह और सारा अली खान सभी से एनसीबी पूछताछ कर चुकी है. इस सभी एक्ट्रेसेस में सबसे छोटी हैं सारा अली खान. महज 25 साल की सारा का करियर के शुरुआती दिनों में ही ऐसे मामले में फंस जाना उनके लिए काफी मुश्किलें पैदा कर सकता है.

यह भी पढ़ें: रकुलप्रीत की याचिका पर कोर्ट ने केंद्र और NBA को जारी किया नोटिस

View this post on Instagram

Happy happy happy Birthday to my Abba ❤️🤗🧸🐯🐥🐣

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वहीं ऐसे समय में अगर परिवार साथ न हो तो मुश्किलें और भी बढ़ जाती हैं. खबरें आ रही हैं कि सैफ अली खान ने सारा का साथ देने से इंकार कर दिया है. इतना ही नहीं सैफ ने अमृता सिंह की परवरिश पर भी सवाल उठाए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह के बारे में बात करते हुए कहा कि सारा के करियर से जुड़े लगभग सभी फैसले वो खुद ही लेती हैं.

यह भी पढ़ें: रिया-शौविक को होगी जेल या मिलेगी बेल? कोर्ट में सुनवाई शुरू

View this post on Instagram

Excuse us... Got to go cheer for our favourite team 😍💯 @mancity @pumaindia

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

वहीं बाद में ऐसी भी खबरें आईं कि नाराजगी के बावजूद सैफ बेटी सारा की मदद करने को तैयार हुए और सारा के लिए लीगल टीम अरेंज कराई. बता दें कि फिल्म केदारनाथ के दौरान सारा का जब सुशांत से अफेयर शुरू हुआ था उस वक्त भी सैफ काफी नाराज हुए थे. उस वक्त ऐसी भी खबरें आई थीं कि सैफ ने सुशांत को उनकी बेटी से दूर रहने की भी हिदायत दी थी. रिपोर्ट की मानें तो सारा को इस मुश्किल की घड़ी में दादी शर्मिला टैगोर से काफी मदद मिल रही है.

यह भी पढ़ें: संडलवुड ड्रग्स केस: एक्ट्रेस रागिनी और संजना को जमानत देने से कोर्ट का इनकार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ अली खान अपनी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर के साथ दिल्ली में हैं. यहां करीना कपूर अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में बिजी हैं. बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स केस में पिछले दिनों सारा से तकरीबन 4 घंटे तक पूछताछ की थी. सारा ने एनसीबी के सामने ड्रग्स लेने की बात से मना किया और सिर्फ सिगरेट पीने की बात को कुबूल किया था.