logo-image

Saif Ali Khan : सैफ अली खान के बॉडी का उड़ा मजाक, लोगों ने कहा - बेडौल हो गए...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan ) आए दिन खबरों में बने रहते हैं. हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं.

Updated on: 19 Jan 2023, 12:14 PM

नई दिल्ली :

सैफ अली खान (Saif Ali Khan ) आए दिन खबरों में बने रहते हैं. हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं. दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि सैफ अपनी गाड़ी से उतरते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके बाद जब वो चलकर अंदर की ओर जाते हैं तो उनके लड़खड़ाते हुए कदम को देखकर लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोग वीडियो को देखने के बाद ये कह रहे हैं कि एक्टर का शरीर भारी भरकम हो गया है, जिसे वो संभाल नहीं पा रहे हैं. हालांकि ये उनके किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा भी हो सकता है.

यह भी पढ़ें :  Pathaan Ticket Price:दिल्ली में 2100 तक जा सकते हैं टिकट के दाम! जानें, मुंबई, नोएडा का हाल

वैसे भी एक्टर्स अपना वजन कभी बढ़ाते और कभी घटाते रहते हैं. खैर, ये तो सैफ ही जान सकते हैं कि इसके पीछे की असली वजह क्या है ? वहीं उनके लुक्स की बात करें तो एक्टर ने स्काई ब्लू कलर की टी-शर्ट को नेवी ब्लू कलर की लोवर के साथ वियर किया है, जिसमें वो काफी कमाल के दिख रहे हैं. एक्टर के वीडियोज और फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. और इसका ज्यादातर श्रेय उनकी बेगम करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को जाता है, जो कभी - कभी उनकी अतरंगी तस्वीर भी साझा कर देती हैं. 

वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो, सैफ जल्द ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में प्रभास और कृति सेनन के साथ अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. दूसरी ओर, करीना के पास हंसल मेहता की अगली फिल्म है. इसके अलावा बेबो वेब सीरीज, 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' का भी हिस्सा हैं, जिसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत उनके साथ दिखाई देंगे. 

यहां देखिए वायरल वीडियो -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)