logo-image

चौथी बार पिता बने सैफ अली खान ने करीना और न्यूबॉर्न बेबी को लेकर कही ये बात

इसके पहले साल 2016 में करीना ने अपने पहले बच्चे बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया. तैमूर के नाम पर काफी विवाद हुआ लेकिन बाद में उनकी क्यूटनेस के सभी कायल हो गए. तैमूर अभी चार साल के हैं.

Updated on: 22 Feb 2021, 08:09 AM

highlights

  • चौथी बार पिता बने हैं सैफ अली खान
  • पहले बेटे तैमूर के नाम पर हुआ था विवाद
  • सोशल मीडिया पर दूसरे बेटे के नाम पर बहस

नई दिल्ली:

अभिनेता सैफ अली खान ने रविवार को अपनी पत्नी व अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया. अभिनेता ने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि करीना और उनका बेटा 'सुरक्षित और स्वस्थ' हैं. सैफ अली खान ने बयान जारी करते हुए कहा, करीना कपूर खान ने बेटे को जन्म दिया है. मां और बेबी दोनों ही सुरक्षित और स्वस्थ हैं. इतना समर्थन के लिए फैन्स का दिल से शुक्रिया और उन्हें ढेर सारा प्यार और. सैफ अली खान और करीना पहले से ही चार साल के बेटे तैमूर के माता-पिता हैं.

करीना को रविवार को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने बेटे को जन्म दिया. इस खबर के बाद बॉलीवुड हस्ती, उनके सहयोगी , दोस्त और फैंस सोशल मीडिया पर लगातार दंपति को शुभकामना संदेश दे रहे हैं. आपको बता दें कि ये खुशखबरी करीना की चचेरी बहन रिद्धिमा कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए दी. सोशल मीडिया के जरिये ये पता चला है कि करीना ने बेटे को जन्म दिया है. अपने बच्चे और पत्नी की देखभाल के लिए सैफ अली खान ने इन दिनों काम से ब्रेक लिया है. डिलीवरी से पहले ये कपल नए घर में भी शिफ्ट हो चुका है. पिछली बार की तरह इस बार भी प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने काम करना जारी रखा था.

यह भी पढ़ेंः करीना ने दिया दूसरे बेटे को जन्म, पटौदी-कपूर खानदान में खुशी की लहर

अगस्त 2020 में सैफ ने बताया था कि वो फिर पिता बनेंगे
करीना ने पति सैफ अली खान संग मिलकर अगस्त 2020 में अपने दूसरे बच्चे के आने का ऐलान किया था. करीना ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा था कि वह अपने दूसरे बच्चे से मिलने का इंतजार नहीं कर सकतीं. अब आखिरकार उनके घर नन्हा मेहमान आ गया है. सैफ अली खान ने करीना कपूर से 16 अक्टूबर 2012 को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई. इसके बाद 2016 में करीना ने अपने पहले बच्चे बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया. तैमूर के नाम पर काफी विवाद हुआ लेकिन बाद में उनकी क्यूटनेस के सभी कायल हो गए. तैमूर अभी चार साल के हैं. करीना और सैफ ने कभी तैमूर को कैमरे से छुपाया नहीं बल्कि उन्हें जन्म देने के कुछ  दिन बाद से ही करीना तैमूर के साथ दिखती रहीं. नन्हें स्टार किड्स में तैमूर सबसे पॉपुलर हैं.

यह भी पढ़ेंः करीना कपूर को बेटा होगा या बेटी, ज्योतिषी ने की ये भविष्यवाणी

करीना प्रेग्नेंसी के दौरान भी करती रहीं शूटिंग
एक अन्य इंटरव्यू में करीना कपूर ने बताया था कि वह दूसरे बच्चे के आने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. उन्होंने कहा था कि पहली प्रेग्नेंसी में वह काफी नर्वस थीं, इस बार ऐसा कुछ नहीं है. इस बार उन्होंने बहुत अच्छे से तैयारी कर ली है. बता दें कि सैफ अली खान ने बेटे और करीना संग समय बिताने और उनका ख्याल रखने के लिए छुट्टी ली हुई है. वह कुछ समय बाद काम पर वापस जाएंगे. अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी पूरी की थी. करीना 2021 के क्रिसमस पर आमिर खान संग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं.