logo-image

सैफ अली खान ने राम-रावण युद्ध वाले विवादित बयान पर मांगी माफी, बोले- 'दिल से माफी चाहता हूं'

फिल्म अभिनेता सैफ अली खान ने कहा था कि वह रावण के कृत्य को न्याय संगत दिखाएंगे तब से सैफ अली खान और फिल्म आदिपुरुष लोगों के निशाने पर हैं.

Updated on: 06 Dec 2020, 04:59 PM

मुंबई :

बॉलीवुड की फिल्मों में ऐतिहासिक घटना और व्यक्तित्व के साथ छेड़छाड़ को लेकर विवाद की घटनाएं आम है. कई बार फिल्म से जुड़े लोग जानबुझ कर ऐसे बयान देते हैं जिससे विवाद हो और फ़िल्म हिट हो जाए. ताजा मामला सैफ अली खान की अगली फिल्म आदि पुरुष से जुड़ा है. इस फिल्म में सैफ अली खान रावण की भूमिका निभाने वाले हैं. इसी पर बात करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने विवादित बयान दे दिया.  हालाकिं जब मामला ने तूल पकड़ा तो अब सैफ अली ने माफ़ी मांग ली है.

बता दें कि फिल्म अभिनेता सैफ अली खान ने कहा था कि वह रावण के कृत्य को न्याय संगत दिखाएंगे तब से सैफ अली खान और फिल्म आदिपुरुष लोगों के निशाने पर हैं. सैफ अली खान ने कहा था कि एक राक्षस राजा की भूमिका निभाना दिलचस्प है, इसमें कम सख्ती है. लेकिन हम उसे मनोरंजन से भरपूर बना देंगे. इसमें दिखाया जाएगा कि सीता के अपहरण और राम के साथ युद्ध जायज था, क्योंकि लक्ष्मण द्वारा रावण की बहन सूर्पनखा की नाक काट दी थी." बयान की वजह से लोगों के निशाने पर आने के बाद अब सैफ अली खान ने अपना माफीनामा जारी किया है और अपने बयान को वापस लेने की बात कही है.

सैफ ने अपने बयान में कहा- 'मुझे इस बात का बिल्कुल भी एहसास नहीं था कि मेरा इंटरव्यू में दिया गया एक बयान इतना विवाद खड़ा कर देगा और लोगों की भावनाओं को आहत कर देगा। मेरा ये बिल्कुल भी इरादा नहीं था. मैं सभी लोगों से दिल से माफी मांगना चाहता हूं और अपने बयान को वापस लेता हूं। भगवान राम हमेशा से मेरे लिए धार्मिकता और वीरता के प्रतीक रहे हैं. आदिपुरुष बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाने के बारे में है और पूरी टीम मिलकर महाकाव्य को बिना किसी विकृतियों के प्रस्तुत करने का काम कर रही है.'

आदिपुरुष फिल्म में सैफ अली खान साउथ स्टार प्रभास के साथ नजर आएंगे. ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली इस मूवी में सैफ रावण (लंकेश) का किरदार निभाएंगे.