logo-image

Diwali 2023: दिवाली पार्टी के बीच हाथों में हाथ डाले दिखें सैफ-सारा, पिता-बेटी का प्यार देख गदगद हुए फैंस 

Kareena Kapoor Diwali Bash: सारा अली खान हाल ही में अपने पिता के घर दिवाली पार्पिटी में शामिल हुई थीं. पिता-बेटी की जोड़ी को हाथ में हाथ डाले चलते देखा गया. सैफ अली खान की अपनी बेटी सारा के साथ ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

Updated on: 12 Nov 2023, 08:40 AM

New Delhi:

Kareena Kapoor Diwali Bash: बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपने परिवार के साथ दिवाली मनाने में बिजी हैं. हाल ही में, सारा और उनके छोटे भाई इब्राहिम अली खान को दिवाली पार्टी के लिए अपने पिता सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर खान के आवास पर पहुंचते हुए देखा गया था. बाद में, पिता-बेटी की जोड़ी को हाथ में हाथ डाले चलते देखा गया. सैफ अली खान की अपनी बेटी सारा के साथ ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

पिता सैफ अली खान के साथ हाथ में हाथ डालकर चलती दिखीं सारा अली खान
हाल की तस्वीरें और वीडियो जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, उनमें सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ हाथ में हाथ डाले घूमती नजर आ रही हैं, क्योंकि दोनों को करीना कपूर खान द्वारा आयोजित दिवाली पार्टी के दौरान एक साथ देखा गया था. हमेशा की तरह, पिता-ेबटी की जोड़ी, ट्रेडिशनल आउटफिट में शानदार लग रही थीं. पार्टी में लौटने से पहले उन्होंने पैप्स का भी अभिवादन किया.

सारा अली खान का दिवाली पार्टी लुक
सारा अली खान हमेशा की तरह गोल्डन पैस्ले प्रिंट वाले नेवी ब्लू एथनिक अनारकली सूट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने मैचिंग ब्लू और गोल्डन दुपट्टे और पर्पल एथनिक ट्राउजर के साथ पेयर किया था. सिम्बा एक्ट्रेस ने अपने लुक को फ्री हेयरडू, डेवी मेकअप, स्टेटमेंट चांदबाली की एक जोड़ी और मैचिंग एथनिक जूतियों की एक जोड़ी के साथ पूरा किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दूसरी ओर, सैफ अली खान काले रेशम के कुर्ते में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रहे थे, जिसे उन्होंने सफेद धोती पैंट के साथ जोड़ा था. दिग्गज अभिनेता ने अपने नए हेयरस्टाइल, घनी दाढ़ी और भूरे रंग की जूती के साथ अपना लुक पूरा किया.

करीना कपूर खान की दिवाली पार्टी
जाने जान एक्ट्रेस की अंतरंग लेकिन ग्रैंड दिवाली पार्टी में उनके और उनके पति सैफ अली खान के परिवार के सदस्य और स्टार जोड़ी के कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए. सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर, बेटी सारा अली खान, बेटा इब्राहिम अली खान, बहन सोहा अली खान और उनके पति कुणाल खेमू को दिवाली पार्टी में पहुंचते देखा गया.

यह भी पढ़ें - Anushka Sharma Pregnancy: टीम इंडिया की दिवाली पार्टी में विराट-अनुष्का ने साथ मारी एंट्री, एक्ट्रेस का दिखा बेबी बंप!

करीना कपूर खान की बड़ी बहन और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर, चाची नीतू कपूर, चचेरे भाई रणबीर कपूर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट और कई अन्य लोगों को भी शनिवार रात जोड़े के आवास पर देखा गया, क्योंकि उन्होंने मशहूर एक्ट्रेस द्वारा आयोजित दिवाली पार्टी की शोभा बढ़ाई थी.