logo-image

Bunty Aur Babli 2: फिल्म में 11 साल बाद ठगी करते दिखेंगे सैफ और रानी

फिल्म 'हम तुम' और 'ता रा रम पम', 'थोड़ी प्यार थोड़ा मैजिक' जैसी फिल्में देने वाली सैफ और रानी की जोड़ी को हिट माना जाता है

Updated on: 19 Dec 2019, 11:54 AM

नई दिल्ली:

फिल्म 'बंटी और बबली' एक बार फिर से लोगों को गुदगुदाने आ रही है. साल 2005 में आई अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की हिट फिल्म सुपरहिट फिल्म 'बंटी और बबली' का सीक्वल जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आएगा. इस बार फिल्म का नाम 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) होगा.

फिल्म में आपको रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की जोड़ी अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ नहीं बल्कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ दिखाई देगी.

यह भी पढ़ें: घटिया एक्ट्रेस कहे जाने पर रेणुका शहाणे ने ट्रोलर को लगाई फटकार

इस फिल्म से सैफ अली खान और रानी 11 साल बाद साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे. फिल्म 'हम तुम' और 'ता रा रम पम', 'थोड़ी प्यार थोड़ा मैजिक' जैसी हिट फिल्में देने वाली सैफ और रानी की जोड़ी को हिट माना जाता है. 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) को आदित्‍य चोपड़ा प्रोड्यूस तथा वरुण शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अपारशक्ति को लीड रोल में देखना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

रानी मुखर्जी ने अपने एक आधिकारिक बयान में कहा कि अभिषेक बच्चन और मुझे से एक साथ फिल्म के लिए YRF ने अप्रोच किया था. लेकिन किसी कारण वो फिल्म का हिस्सा नहीं हो पाए. हम उन्हें बहुत मिस करेंगे.

'बंटी और बबली 2' में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) बंटी और शारवरी (Sharvari) बबली के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म के डायरेक्टर की बात करें तो वरुण शर्मा ने यशराज फिल्म्स की ब्लॉकबस्टर फिल्मों 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: सुशांत सिंह से ब्रेकअप के बाद बनाई अपनी एक अलग पहचान, जानें अंकिता लोखंडे के अनसुने किस्से

वहीं अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की 'बंटी और बबली' की बात करें तो फिल्म के 'कजरारे कजरारे' गाने में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishawarya Rai Bachchan) का अलग ही अंदाज देखने को मिला था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.