logo-image

सालों बाद हमारे बच्चों की वजह से हम एक दूसरे के साथ जुड़ सके हैं: रानी मुखर्जी

सालों बाद हमारे बच्चों की वजह से हम एक दूसरे के साथ जुड़ सके हैं: रानी मुखर्जी

Updated on: 12 Nov 2021, 05:10 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने बंटी और बबली के दूसरे पार्ट में सालों बाद सैफ अली खान के साथ काम कर रही है। वह कहती हैं कि अभिनेता के साथ काम करने का एक अलग अनुभव था क्योंकि उन्होंने माता-पिता के रूप में अधिक बातचीत की और फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्सर अपने बच्चों के बारे में बात करते थे।

रानी ने कहा कि सैफ मेरे सबसे पसंदीदा सह-कलाकारों में से एक हैं और इस फिल्म में मेरे साथ उनकी भागीदारी वास्तव में बहुत खास रही है।

रानी ने कहा, सैफ और मेरा समीकरण हमेशा अलग था। इस बार भी यह बिल्कुल अलग है, क्योंकि सैफ के पास तैमूर और मेरे पास आदिरा है। भले ही सैफ बहुत पहले से एक पिता थे, मैं उन्हें जानती हूं लेकिन मुझे लगता है इस बार मेरे मां बनने से हमारा एक-दूसरे से और भी जुड़ाव हो गया क्योंकि माता-पिता के रूप में हमारी बातचीत अधिक होती थी और फिल्म की शूटिंग के दौरान हम अक्सर अपने बच्चों के बारे में बात करते थे।

उन्होंने कहा कि सैफ कॉमेडी में कमाल के हैं।

वह कैमरे के सामने पूरी तरह से स्वाभाविक है, खासकर जब उसकी कॉमिक टाइमिंग की बात आती है जो वह एक फनी चेहरे के साथ करते है। उसके जैसा अनुभवी होने से मेरा प्रदर्शन भी बेहतर होता है, इसलिए सैफ के साथ काम करना हमेशा अद्भुत होता है। हमारे पास एक साथ काम करने के इतने सालों का इतिहास है, इस बार यह अलग था क्योंकि मुझे लगता है कि हम दोनों इस फिल्म के लिए एक अलग तरह की ऊर्जा के साथ आए हैं।

रानी इस बात से खुश हैं कि सैफ ने राकेश के किरदार को शिद्दत से और इतनी ईमानदारी और ईमानदारी से अपनाया है।

बंटी और बबली 2 का निर्देशन नवोदित वरुण वी शर्मा ने किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.