News Nation Logo

'Saif Ali Khan और Kareena के बीच हुआ भयंकर झगड़ा', जाने फैंस ने ऐसा क्यों कहा

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 06 Sep 2022, 01:42:51 PM
करीना कपूर खान

करीना कपूर खान (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

पटौदी महल में कुछ समय बिताने के बाद, नवाब परिवार आखिरकार मुंबई शहर में वापस आ गया है. हाल ही में, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) को एयरपोर्ट पर अपने परिवार के साथ देखा गया. इसी बीच एयरपोर्ट पर करीना और सैफ अली को देख अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है,भयंकर झगड़ा हुआ है.दरअसल करीना कपूर और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दोनों को एयरपोर्ट पर अलग अलग चलते देखा गया. करीना ने मोनोक्रॉन व्हाइट स्ट्रीप्ड ट शर्ट पहनी थी जिसे उन्होंने ओरेंज पेंट के साथ पेयर किया है.

साथ ही उन्होंने व्हाइट शूज, ब्लैक सन ग्लासेज और एक हैंडबेग के साथ अपने लुक को पेयर किया है. वहीं उनके हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने बन बनाया हुआ है.  दूसरी ओर, सैफ अली खान नीले रंग का कुर्ता और सफेद पायजामा पहने हुए दिखते हैं. सफेद नकाब पहने हुए उन्हें किताब और पढ़ने का चश्मा पकड़े देखा गया. साथ ही उनके बच्चे- तैमूर और जेह - अपने कैजुअल फिट्स में प्यारे लग रहे थे. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

नेटिजन्स ने किए जबरदस्त कमेंट

वेब पर वीडियो सामने आने के  बाद, नेटिज़न्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. सैफीना जैसे ही तेजी से और अलग अपनी कार की ओर चलती नजर आईं, उन्हें लगता है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है.एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “लगता है बहुत भयंकर झगड़ा हुआ है दोनों के बीच. '' दूसरे ने कहा, “बहुत बड़ी लड़ाई लड़के आए हैं नेपोटिज्म गैंग.” एक यूजर ने यह भी कहा, 'भयंकर झगड़ा करके आए हैं वापिस, छुटी से दोनों,". कुछ नेटिज़न्स ने भी लाल सिंह चड्ढा की फ्लॉप पर भी कमेंट करते हुए लिखा था कि अगर बेबो फिल्म का हिस्सा नहीं होतीं तो यह बॉक्स ऑफिस पर काम करती. एक्टर के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो सैफ अली खान ऋतिक रोशन के साथ विक्रम वेधा की तैयारी में जुटे हैं. दूसरी ओर, बेबो अगली बार जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स में दिखाई देंगी.

 

 

 

First Published : 06 Sep 2022, 01:40:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.