News Nation Logo
Banner

Jawani Jaaneman Box Office Collection: 'जवानी जानेमन' ने की शानदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जिंदगी में अचानक उस वक्त ट्विस्ट आ जाता है जब उसके सामने उसकी 21 साल की बेटी आकर खड़ी हो जाती है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 01 Feb 2020, 01:26:38 PM
जवानी जानेमन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जवानी जानेमन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Photo Credit: फोटो- @alaya.f Instagram)

नई दिल्ली:

Jawani Jaaneman Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और तब्बू की फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawani Jaaneman) रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 'जवानी जानेमन' (Jawani Jaaneman) ने अब तक 3.24 करोड़ का बिजनेस किया है.

तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा, 'जवानी जानेमन ने सैफ अली खान की पिछली रिलीज कई सोलो फिल्मों के मुकाबले अच्छा कलेक्शन किया है.' इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि फिल्म को शाम के शोज में अच्छा रिस्पॉन्स मिला. फिल्म से एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया है. फिल्म में सैफ अली खान, अलाया और तब्बू (Tabu) और चंकी पांडेय भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो सैफ अली खान फिल्म में आशिक मिजाज आदमी के रोल में हैं जो 40 साल का होने वाला है, और अपनी जिंदगी को अकेले मस्ती के साथ जीना चाहता है.

यह भी पढ़ें: जब दिशा पाटनी को पहली नजर में हुआ था प्यार

इससे पहले भी सैफ अली खान दिल फेंक आशिक का रोल प्ले कर चुके हैं. फिल्म कॉकटेल और लव आज कल में भी सैफ ने ऐसा ही किरदार निभाया था. 'जवानी जानेमन' से सैफ और तब्बू की जोड़ी ने लगभग 20 साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जिंदगी में अचानक उस वक्त ट्विस्ट आ जाता है जब उसके सामने उसकी 21 साल की बेटी आकर खड़ी हो जाती है. फिल्म में 90 के दशक में आई सैफ अली खान की फिल्म 'ये दिल्लगी' का फेमस गाना 'ओले ओले' भी रीक्रिएट किया गया है.

First Published : 01 Feb 2020, 01:26:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.