logo-image

बंटी और बबली 2 में रेलवे टिकट कलेक्टर की भूमिका निभाने के लिए सैफ ने बढ़ाया वजन

बंटी और बबली 2 में रेलवे टिकट कलेक्टर की भूमिका निभाने के लिए सैफ ने बढ़ाया वजन

Updated on: 23 Oct 2021, 12:55 PM

मुंबई:

अभिनेता सैफ अली खान ने अपनी आगामी फिल्म बंटी और बबली 2 के लिए राकेश नाम के एक रेलवे टिकट कलेक्टर की भूमिका निभाने के लिए कई किलो वजन बढ़ाया है।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, सैफ ने कहा, राकेश का एक दिन भी ऐसा नहीं जाता जब वह उस रोमांच को याद करता है जब वह महान चोर बंटी था। हालांकि उसने अपनी पहचान गुप्त रखी है और विम्मी (रानी मुखर्जी के किरदार) के साथ अपनी शादी का आनंद लेता है।

बंटी के रूप में सैफ ने ठग का काम छोड़ दिया है और बबली के साथ पारिवारिक जीवन में बस गया है, जिसे रानी द्वारा अभिनीत विम्मी के नाम से भी जाना जाता है।

अपनी पत्नी से प्यार करने और अपने परिवार की सराहना करने के बावजूद राकेश ऊब चुका है। एक छोटे से शहर की धीमी जिंदगी ने उनकी फिटनेस पर असर डाला है। वह अपनी जिंदगी में रोमांच चाहता है।

सैफ ने कहा, मुझे अपने पैक्ड शूटिंग शेड्यूल के कारण कई किलो वजन बढ़ाना पड़ा और फिर इसे जल्दी से खोना पड़ा। अब, जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं, तो मुझे खुशी होती है कि मैं इस प्रक्रिया से गुजरा क्योंकि राकेश उर्फ ओजी बंटी फिल्म में विश्वसनीय लग रहे हैं।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि जो अब एक पारिवारिक व्यक्ति है, जिसने लोगों को धोखा देना छोड़ दिया है। वह प्यारे हैं, उनके संघर्ष वास्तविक हैं। वह एक लीजेंड थे और अब वह कुछ नहीं हैं। वह जानने के लिए तरसता है और यही उसे निराश करता है कि उसका जीवन कैसे आकार ले रहा है। वह महत्वपूर्ण महसूस करना चाहता है।

बंटी और बबली 2, एक पूरी तरह से पारिवारिक मनोरंजन है, जिसमें सिद्धांत चतुवेर्दी और नवोदित शरवरी भी हैं।

वाईआरएफ इस फिल्म को 19 नवंबर को रिलीज करने वाले हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.