logo-image

बॉलीवुड फेस्टिवल नॉर्वे में होगा साईं तम्हांकर की मीडियम स्पाइसी का प्रीमियर

बॉलीवुड फेस्टिवल नॉर्वे में होगा साईं तम्हांकर की मीडियम स्पाइसी का प्रीमियर

Updated on: 09 Sep 2021, 08:00 PM

मुंबई:

साईं तम्हांकर और ललित प्रभाकर अभिनीत मराठी भाषा की बहुप्रतीक्षित फिल्म मीडियम स्पाइसी का वल्र्ड प्रीमियर बॉलीवुड फेस्टिवल नॉर्वे में होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

यह महोत्सव 10 से 16 सितंबर तक स्कैंडिनेविया में संस्कृति मंत्रालय के सहयोग से अपने 19वें वार्षिक कार्यक्रम की मेजबानी करेगा।

मोहित टकलकर द्वारा निर्देशित मीडियम स्पाइसी को शहरी जीवन में रिश्तों, प्यार और शादी का एक आदर्श माना जाता है।

तकलकर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, एक निर्देशक के रूप में यह जानना बेहद संतोषजनक है कि आपकी फिल्म जगह ले रही है और जैसे ही हम इस यात्रा को शुरू करते हैं, हम चाहते हैं कि फिल्म अपने दर्शकों के लिए अधिक से अधिक स्थानों की यात्रा करे। फिल्म जिस तरह से आकार ले रही है, उससे मैं खुश हूं और उम्मीद करता हूं कि मीडियम स्पाइसी एक अच्छा स्वाद छोड़ेगी!

फिल्म विधि कासलीवाल द्वारा निर्मित है, जिन्होंने कहा, हम दर्शकों के लिए अपने प्यार के श्रम को लाने के लिए धैर्यपूर्वक इंतजार कर रहे हैं और नॉर्वे में मीडियम स्पाइसी की पहली स्क्रीनिंग से ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती है। जैसा कि वे कहते हैं, कला की कोई सीमा नहीं होती, फिल्म समारोह हमें फिल्मों के माध्यम से अपनी कहानियों को दुनियाभर के दर्शकों तक ले जाने का मौका देते हैं।

बॉलीवुड फेस्टिवल नॉर्वे ने हाल के दिनों में बॉलीवुड के अलावा अन्य फिल्मों के लिए अपनी बाहें खोल दी हैं, जिससे सभी भाषाओं के लिए फेस्टिवल की शुरुआत हो गई है। अतीत में उनके पास सलमान खान, सुनील शेट्टी, हेमा मालिनी, अर्जुन रामपाल, अनिल कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, डेविड धवन, जीनत अमान, प्रेम चोपड़ा और कई अन्य सितारे रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.