logo-image

साई पल्लवी ने इस वजह से ठुकरा दिया था फेयरनेस क्रीम का ऑफर, बताई बड़ी वजह

आज साई पल्लवी (Sai Pallavi) इतना खुश रहती हैं.अपनी स्किन को लेकर इतना कॉन्फिडेंट फील करती हैं. लेकिन शुरूआती दिनों में वो बहुत लो फील किया करती थी.

Updated on: 21 Feb 2022, 03:48 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi)साउथ की जानी मानी स्टार है. वो अपनी शानदार एक्टिंग और नटखट अदाओं के लिए जानी जाती हैं. उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. वो साउथ की पॉपुलर अदाकारा में से एक हैं. एक्ट्रेस (South Cinema) की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. एक्ट्रेस को नैचुरल ब्यूटी कहा जाता है. एक्ट्रेस जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही वो दिल से साफ हैं. एक बार उन्होंने अपने फैंस का ख्याल रखते हुए  2 करोड़ के ऑफर को ठुकरा दिया था, जो कि एक फेयरनेस क्रीम का था. लेकिन उन्होंने पैसों को महत्व ना देते हुए अपनी जिम्मेदारी निभाई. जिसे उन्होंने खुद ही स्वीकार किया. 

यह भी जानिए -  ट्रैवलिंग के दौरान बदली थी जैकी श्रॉफ की जिंदगी, मॉडलिंग का ऐसे मिला था ऑफर

आपको बताते चले कि आज साई पल्लवी (Sai Pallavi)इतना खुश रहती हैं.अपनी स्किन को लेकर इतना कॉन्फिडेंट फील करती हैं. लेकिन शुरूआती दिनों में वो बहुत लो फील किया करती थी. अपनी स्किन को लेकर काफी परेशान रहा करती थी. इस बात को उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में स्वीकारा था और कहा था कि मुझे घर से निकलना पसंद नहीं था, मैं हर वक्त घर में रहती थी. मैं पूरे दिन यही सोचती थी कि लोग मेरे पिंपल्स को नोटिस करते होंगे और उस पर बातें किया करते होंगे.  वह मेरी आंखों की तरफ नहीं देखेंगे ,मुझे इन चीजों से बेहद दिक्कत होती थी. मैं सच बता रही हूं आपको, मुझे इस चीज से सीरियस प्रॉब्लम थी.

साई पल्लवी ने इस वजह से ठुकरा दिया था फेयरनैस क्रीम का ऑफर

आपको बता दें कि साई पल्लवी (Sai Pallavi)ने फेयरनैस क्रीम ऑफर को अपने हाथ से जाने दिया था. जिसमें उन्हें बड़ी रकम तक मिल रही थी लेकिन इसके बावजूद उन्होंने हां नहीं बोला था. इसका उन्होंने कारण बताते हुए कहा कि हेलो दोस्तों आप लोग यह बात जानते हैं कि मैंने उस ऑफर को क्यों रिजेक्ट किया था, बस बात यही थी कि मैं आप सब में से ही एक थी. मैं भी अपनी स्किन को लेकर काफी इनसिक्योर फील किया करती थी. लेकिन जब लाखों लोगों की आवाज मुझ तक पहुंची कि मैं जैसी भी हूं वैसी खूबसूरत हूं. जब लोगों ने मुझे मेरी पहली फिल्म में पिंपल वाले मुंह के साथ एक्सेप्ट किया जो मुझे लग रहा था कि लोग मुझे फ्लॉप समझेंगे, बट लोगों ने मुझे बहुत सारा प्यार किया तो मुझे लगा कि मैं उस जगह पर हूं जहां मैं लोगों को इस चीज के लिए इंस्पायर कर सकती हूं.