logo-image

भोजपुरी वेब शो सइयां मगन पहलवानी में में नजर आएंगे साहिल आनंद

भोजपुरी वेब शो सइयां मगन पहलवानी में में नजर आएंगे साहिल आनंद

Updated on: 19 Apr 2022, 05:50 PM

मुंबई:

टीवी से बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने वाले एक्टर साहिल आनंद अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। वह जल्द ही एक भोजपुरी वेब शो सइयां मगन पहलवानी में नजर आएंगे।

एक्टर ने वेब शो में अपने किरदार को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने कहा, मैं पहले इस वेब शो को साइन करने में काफी झिझक रहा था, क्योंकि मुझे यह भाषा नहीं आती थी। लेकिन एक एक्टर के तौर पर मैं सभी भाषाओं में काम करना चाहता हूं। अमिताभ बच्चन सर या धर्मेंद्र जी जैसे बड़े एक्टर्स भी भोजपुरी सिनेमा का हिस्सा रहे हैं। मैं एक अभिनेता के रूप में खुद को हर जगह देखना चाहता हूं।

साहिल ने अपने करियर की शुरूआत रियलिटी शो रोडीज 4 से की और बिग बॉस 10 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा भी लिया।

वेब शो में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मैं एक साधारण बिहारी लड़के की भूमिका निभा रहा हूं, जो अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहता है, लेकिन उसके पिता की शर्त है कि पहले मैं बिहार का कुश्ती चैंपियन बनकर खुद को साबित करूं। फिल्म में कॉमेडी भी है, लेकिन मेरा करेक्टर सीरियस है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.