logo-image

Sacred Games के दूसरे सीजन में होगा खुलासा, क्यों पड़ा इसका नाम 'सेक्रेड गेम्स'

अपने बोल्ड कंटेट के कारण भी सेक्रेड गेम्स काफी चर्चा में रहा था. फिलहाल सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन इस साल 15 अगस्त रिलीज हो रहा है.

Updated on: 06 Aug 2019, 10:05 AM

नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान की दमदार एक्टिंग से सजी वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. अपने बोल्ड कंटेट के कारण भी सेक्रेड गेम्स काफी चर्चा में रहा था. फिलहाल सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन इस साल 15 अगस्त रिलीज हो रहा है. अब सरताज सिंह यानी सैफ अली खान ने शो के बारे में एक नया खुलासा किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि इस सीजन में उनके किरदार सरताज सिंह के बारे में कई दिलचस्प बातें दिखाई जाएंगी.

सेक्रेड गेम्स 2 में सरताज सिंह और उनके पिता और एक्स वाइफ के साथ रिश्ते को दिखाया जाएगा. इतना ही नहीं दूसरे सीजन में लोगों को ये भी समझ आएगा कि इस वेब सीरीज का नाम सेक्रेड गेम्स क्यों रखा गया.

View this post on Instagram

Jise bhagwaan se darr nahi lagta, woh bandook se kya ghanta daregi?

A post shared by Sacred Games (@sacredgames_tv) on

बता दें कि सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ के अलावा पंकज त्रिपाठी, कल्कि केक्लां, सुरवीन चावला, ल्यूक केन्नी और जतिन सरना हैं.

पहले सीजन में राधिका आप्टे (Radhika apte) नजर आई थीं इस सीरीज़ को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया था. वहीं दूसरे सीजन को नीरज घैवान डायरेक्ट करेंगे.