News Nation Logo
Banner

Father's Day के मौके पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा- 'मेरे तीनों बाप ने मुझे धोखा दिया'

सैफ अली खान, राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर इस सीरीज़ को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया था.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 17 Jun 2019, 01:02:25 PM
नवाजुद्दीन सिद्दीकी (वीडियो ग्रैब)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली:

इन दिनों वेब सीरीज का दौर है. सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) के पहले सीजन से धमाल मचा चुके गणेश गायतोंडे यानि नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही दूसरे सीजन को लेकर आने वाले हैं. वहीं अब तक सेक्रेड गेम्स के कई पोस्टर व प्रोमो वीडियो को रिलीज किया जा चुका है. जो कि फैंस की बेसब्री बढ़ा रहे हैं. अब फादर्स डे के मौके पर शो का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है. नेटफ्लिक्स ने इसे शेयर करते हुए लिखा- पापाज कहते हैं बड़ा नाम करेगा. गणेश हमारा ऐसा काम करेगा.

इस वीडियो में गणेश गायतोंडे कहता है - तीन बाप हैं मेरे. पहले ने डर दिया. दूसरे ने डेयरिंग और तीसरा जिसको सबसे ज्यादा प्यार किया उसने धोखा. तीनों बाप को अपुन एक ही चीज़ बोलने का है, हैप्पी फादर्स डे.

View this post on Instagram

Papas kehte hain bada naam karega. Ganesh humara aisa kaam karega. #HappyFathersDay

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

ये भी पढ़ें: बस करिए थोड़ा इंतजार इस दिन रिलीज होगी शहीद उधम सिंह की बायोपिक

सैफ अली खान, राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर इस सीरीज़ को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया था. वहीं दूसरे सीजन को नीरज घैवान डायरेक्ट करेंगे. अपने बोल्ड कंटेंट के कारण इस शो को काफी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा. लेकिन लोगों ने इसे काफी पसंद किया और बड़ी ही बेसब्री से दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं.

First Published : 17 Jun 2019, 01:02:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.