logo-image

ब्राइडल लहंगे में सारा तेंदुलकर ने करवाया फोटोशूट, फैंस को ये लुक आया बेहद पसंद

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सबसे लोक प्रिय किड्स में से एक है. उनकी सोशल मीडिया पर 2.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Updated on: 28 Jul 2022, 03:57 PM

highlights

  •  सारा को ब्राइडल लहंगे में देखा गया
  • सारा लंदन में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं.
  • लुक सोशल मीडिया पर आग की तरह हुआ वायरल

 

:

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सबसे लोक प्रिय किड्स में से एक है. उनकी सोशल मीडिया पर 2.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वो अपने फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में रहती है. बता दें वो एक इंटरनेट सेंसेशन हैं. वहीं अब उन्होंने दुल्हन की ड्रेस पहनकर एक और फोटोशूट करवाया है.  उन्हें ब्राइडल लहंगे में देखा गया है. सारा ने मशहूर फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे के लिए फोटोशूट किया, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की. सारा अनीता डोंगरे की ब्राइडल लाल लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही है. उनके लंहगे के चारों तरफ हैवी गोल्डन थ्रेडवर्क है. 

साथ ही उनकी ड्रेस में एक साइड पॉकेट है, जो उनको लहंगे को और अच्छा लुक दे रही है और ये पॉकेट मॉर्डन ब्राइड्स के लिए एक आदर्श पिक है. फिलहाल सारा लंदन में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. यूके में अपने दोस्तों और भाई के साथ वे मस्ती कर रही हैं और इसी दौरान की तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं.

ये भी पढ़ें-किच्चा सुदीप की फिल्म विक्रांत रोना हुई रिलीज, थ्रीडी इफेक्ट और सस्पेंस से है भरपूर

मराठी लुक में भी आई थी नजर

सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. सारा तेंदुलकर का हर लुक सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होता है. अगर आप भी मराठी कल्चर से शादी करने का विचार कर रहे हैं तो सारा का ये मराठी लुक आपकी काफी मदद कर सकता है. अभी कुछ समय पहले उन्होंने एक मराठी शादी में मराठी गेट अप लिया था. जिसमें उन्होंने खूबसूरत नीले और लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी. तो यह लुक आपके लिए एकदम परफेक्ट हो सकता है. वहीं उन्होंने हाल ही में ऑरेंज कलर के खूबसूरत गाउन में पोज देते हुए एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी,ये फोटो थाईलैंड में ली गई थी, जिसको उनके फैंन्स ने काफी पसंद किया था.