logo-image

सचिन तेंदुलकर की बायोपिक 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' का ट्रेलर 13 अप्रैल को होगा रिलीज, जानिए कैसी है ये फिल्म

खबर यह है कि इस स्पेशल दिन में सचिन खुद निर्माताओं के साथ होंगे। फिल्म के टीजर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं और इसमें सचिन खुद कहानी बताते हुए सुनाई दे रहे हैं। जिसकी वजह से हर कोई इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। यह फिल्म सचिन के डाई हार्ट प्रशंसक के लिए किसी ट्रीट से कम नही हैं।

Updated on: 13 Apr 2017, 12:24 AM

नई दिल्ली:

सचिन तेंदुलकर एक इंटरनेशनल शख्सियत हैं। सचिन एक ऐसा नाम हैं जो बहुत से लोगों को प्रेरित करते हैं। उनकी यात्रा काफी प्रेरित करने वाली है।

कम उम्र में ही क्रिकेट खेलने से लेकर इस खेल में राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करने तक की उनकी यात्रा दुनियाभर में उनके प्रशंसक के लिए बातचीत का एक विषय है।

'सचिन: बिलियन ड्रीम्स' नाम से क्रिकेट के इस भगवान पर एक बायोपिक बन रही है। जिसे जेम्स एर्सकाइन ने डायरेक्ट किया है। उन्होंने इस खूबसूरत यात्रा को अपनी अपकमिंग फिल्म में कैद कर लिया है।

प्रशंसक इसकी एक झलक 13 अप्रैल को देख सकते हैं। दरअसल 13 अप्रैल को इसका आधिकारिक ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

और पढ़ें: रजनीकांत के दामाद ने डीएनए टेस्ट कराने से किया इनकार

फिल्म के निर्माता ने सचिन द फिल्म नाम के ट्विटर हैंडल से एक ट्विट किया है। जिसमें बताया गया है कि यह फिल्म कब रिलीज होगी। उन्होंने लिखा, 'स्टेज सज चुका है और हम शुरू करने के लिए तैयार हैं। #SachinTrailer 13 अप्रैल को शाम 7 बजे रिलीज होगा। क्या आप सभी इसके लिए तैयार हैं? #Sachin A Billion Dreams'

खबर यह है कि इस स्पेशल दिन में सचिन खुद निर्माताओं के साथ होंगे। फिल्म के टीजर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं और इसमें सचिन खुद कहानी बताते हुए सुनाई दे रहे हैं। जिसकी वजह से हर कोई इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। यह फिल्म सचिन के डाई हार्ट प्रशंसक के लिए किसी ट्रीट से कम नही हैं। फिल्म को संगीत किसी और ने नहीं बल्कि एआर रहमान ने दिया है।

और पढ़ें: कंगना रनौत ने भाई-भतीजावाद पर की टिप्पणी कहा - मेरा आकलन था,आपत्ति नहीं