logo-image

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा जल्द करने वाली हैं बॉलीवुड में एंट्री

किक्रेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) को लेकर कहा जा रहा है कि वो जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं.

Updated on: 25 Apr 2022, 01:23 PM

नई दिल्ली :

किक्रेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) का नाता भले ही अभी फिल्म इंडस्ट्री से ना हुआ हो. लेकिन इनकी पॉप्यूलैरिटी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. सारा कमाल की खूबसूरत हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. उनकी पोस्ट अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है. सारा को इंस्टा पर एक मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनकी पोस्ट पड़ते ही फैंस चंद सेकेंड में उसपर अपना रिएक्शन देते हैं.  सारा को लेकर लंबे समय से एक बात सामने आ रही है कि वो जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाने वाली हैं.  

Sara Tendulkar बॉलीवुड डेब्यू -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

सारा (Sara Tendulkar) के बॉलीवुड डेब्यू से फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वैसे ये कयासे लंबे समय से लगाई जा रही हैं. एक मीडिया संस्थान की तरफ से ये दावा किया जा रहा सारा तेंदुलकर बॉलीवुड में एंट्री करने की तैयारी में  लगी हैं. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. उन्हें एक्टिंग में काफी ज्यादा इंटरेस्ट हैं. इसी के साथ वो एक्टिंग की क्लासेज भी ले रही हैं. सारा ने लंदन यूनिवर्सिटी से मेडिकल की पढ़ाई की है. और वो फिल्मी में दुनियां में अपना करियर बनाना चाहती हैं.  

यह भी जानिए -  मशहूर अदाकारा अमीषा पटेल पर दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मामला, ये था पूरा माजरा

बताते चले कि सारा (Sara Tendulkar)को लाइम लाइट रहना पसंद नहीं है. लेकिन वो जल्द ही अपनी एक्टिंग से लोगों को हैरान करने वाली हैं. वैसे सारा देखने में बेहद बोल्ड और खूबसूरत हैं . कुछ बॉलीवुड के सू्त्रों के मुताबित ये खबर सामने आई थी कि सारा  शाहिद कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थी, जिसे खुद उनके पिता सचिन तेंदुलकर ने ही गलत बताया था.