News Nation Logo

TMKOC के लेटेस्ट प्रोमो में दिखी नए तारक की पहली झलक, आप भी देखें

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 13 Sep 2022, 04:06:54 PM
taarak mehta sachin shroff replaces shailesh lodha

नए तारक मेहता की पहली झलक आयी सामने (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (TMKOC) शो की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है. लेकिन जैसे-जैसे इस शो की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है. वैसे-वैसे शो के कुछ किरदारों में भी बदलाव देखने को मिल रहे हैं. कुछ ऐसा ही इस बार भी है. जैसा कि आप जानते हैं कि तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha quits TMKOC) शो छोड़ चुके हैं. ऐसे में हाल ही में खबर आयी कि अब तारक के किरदार में शैलेष की जगह आप सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff as Tarak) को देखेंगे. जिसके बाद से ही लोग उन्हें शो में देखने के लिए एक्साइटेड हो गए. इस बीच शो का लेटेस्ट प्रोमो (TMKOC latest promo) शेयर किया गया है. जिसमें उनकी पहली झलक दिखाई दी है. आज हम इसी पर बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

बता दें कि ये प्रोमो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के इंस्टाग्राम पेज (TMKOC instagram page) से फैंस के साथ साझा किया गया है. जिसमें देखा जा सकता है कि शो के इंट्रो के बाद एक शख्स भगवान गणेश की पूजा करता दिख रहा है. इस दौरान एक-एक कर नए तारक यानी सचिन श्रॉफ की झलक दिखाई जाती है. लेकिन इतने पर ही प्रोमो खत्म हो जाता है. इसके शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा गया, 'आखिर कौन कर रहा है गणपति बप्पा की आरती?' ये वीडियो सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स के लगातार कमेंट्स आने लगे कि ये कोई और नहीं, बल्कि सचिन श्रॉफ हैं. 

खैर, अब आपको वो कारण बताते चलते हैं. जिसकी वजह से शैलेष को शो को अलविदा कहना पड़ा. दरअसल, उन्होंने इस बारे में खुद ही जानकारी दी थी. एक्टर (Shailesh Lodha on quitting TMKOC) का कहना था कि वो इस शो की कमिटमेंट्स के चलते किसी और प्रोजेक्ट्स पर काम नहीं कर पा रहे हैं. उन्हें कई प्रोजेक्ट्स ऑफर किए जा रहे हैं. लेकिन वो मौके उनके हाथ से निकल जा रहे हैं. इसी वजह से उन्होंने शो क्विट करने का फैसला लिया. जिसके बाद एक्टर के इस फैसले से उनके फैंस को निराशा जरूर हुई. लेकिन वे शैलेष के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए एक्साइटेड हैं. 

First Published : 13 Sep 2022, 04:06:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.