News Nation Logo

Saif Family Photo: सबा अली खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी फोटोज, फैंस भी हो गए कन्फ्यूज

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 16 Nov 2022, 03:09:16 PM
सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा अली खान ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर सुपर क्यूट थ्रोबैक तस्वीरों का एक सेट शेयर किया. पहली तस्वीर एक टब में नन्ही सारा अली खान की है. उन्होंने अपने पोस्ट में सारा को टैग किया. दूसरी तस्वीर सैफ अली खान की है जिसमें सारा और इब्राहिम हैं. "माई मुंचकिन.  लोल... बहुत अच्छा लगा." तस्वीर में बच्चा कौन है, इसका अनुमान लगाने के लिए उसने अपना इंस्टाफ़ैम जोड़ा. "लगता है कि टब में कौन है?" उन्होंने पूछा. सबा के इंस्टाफ़ैम से पोस्ट को भरपूर प्यार मिला. वहीं सबा की इन तस्वीरों को देखकर फैंस ने भी कंमेट की बौछार कर दी है. एक ने लिखा, सारा है न, तो वहीं दूसरे ने लिखा, आपकी पहली प्रिसंस, अन्य ने लिखा, इब्राहिम.. वगैरह वगैरह लगातार फैंस के कंमेट्स जारी हैं. कई यूजर ने फोटो पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. 

सबा अली खान को अपने परिवार के सदस्यों की तस्वीरें शेयर करना बहुत पसंद है. उन्होंने अपने बचपन के दिनों की यह थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. "फैमिलिया...मेरा हाथ, सुरक्षात्मक रूप से समर्थन करता है, सोहा अली खान...जबकि मां ने भाई को अपने गले से लगा रखा है. अब्बा उन्हें प्यार से देख रहे हैं.सबा अली खान एक ज्वैलरी डिजाइनर, शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) और दिवंगत मंसूर अली खान पटौदी की बेटी हैं, उनके भाई-बहन सैफ अली खान और सोहा अली खान दोनों बॉलीवुड अभिनेता हैं.

2012 में की थी शादी

इब्राहिम और सारा अली खान सैफ अली खान की पूर्व पत्नी और अभिनेत्री अमृता सिंह के बच्चे हैं. सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल और 1991 में शादी की और 2004 में उनका तलाक हो गया. करीना कपूर और सैफ अली खान ने 2012 में शादी की और शादी के बाद उनके दो बच्चे सैफ और जेह का जन्म हुआ. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Pataudi (@sabapataudi)

First Published : 16 Nov 2022, 03:06:10 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.