logo-image

गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर गए ऋतिक रोशन, फैंस ने इस तरह किया रिएक्ट

पिछले कुछ दिनों से  ऋतिक रोशन का नाम एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ जुड़ रहा है. अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं

Updated on: 22 Aug 2022, 10:28 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर दोनों का एक और वीडियो सामने आया
  • ऋतिक रोशन का नाम एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ जुड़ा
  • 24 घंटे के अंदर 12 हजार से ज्यादा लोगों ने किया रिएक्ट

नई दिल्ली:

 ऋतिक रोशन हाल ही में एडवरटाइजमेंट को लेकर विवादों में घिर गए थे. दरअसल उन्होंने फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के लिए शूट किया था. उनके इस नए एड के दौरान उन पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा था. हालांकि बाद में जोमैटो ने इसके लिए माफी भी मांग ली थी. इसके अलावा पिछले कुछ दिनों से  ऋतिक रोशन का नाम एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ जुड़ रहा है. अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की साथ में कई तस्वीरें भी दिखाई देती हैं. 

सोशल मीडिया पर दोनों का एक और वीडियो सामने आया है. वीडियो में दोनों को साथ में मूवी के लिए जाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में दोनों फिल्म खत्म होने के बाद हाथ में हाथ डालते हुए बाहर जाते हुए दिखाई दिए.ऋतिक रोशन और सबा आजाद दोनों ने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हैं. दोनों का बहुत ही कूल और स्टाइलिश लुक देखने को मिला है.

 सबा के फोटोग्राफर भी बने थे ऋतिक 

साथ ही कई लोगों ने इस वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दी हैं. एक यूजर ने  लिखा, 'बॉलीवुड के सबसे हॉटेस्ट आदमी को बूढ़ा होता देख बुरा लग रहा है. वहीं दूसरे ने लिखा हैट्स ऑफ यू   ऋतिक.इससे पहले भी सबा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी. इसमें उन्होंने ऋतिक को बतौर फोटोग्राफर टैग किया था. फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा,  ‘न सेल्फी, न मेरी कॉफी ऋतिक रोशन द्वारा ली गई तस्वीर.'बता दें सबा की इस फोटो पर 24 घंटे के अंदर 12 हजार से ज्यादा लोगों ने रिएक्ट किया था. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)