logo-image

Taimur Photo:करीना से बचने के लिए कहां छिपे तैमूर? मौसी सबा ने शेयर की दिलचस्प फोटो

तैमूर (Taimur Ali khan) स्टार किड्स में से सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले बच्चों में से एक हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइिंग है.

Updated on: 02 Feb 2023, 04:32 PM

मुंबई :

तैमूर (Taimur Ali khan) स्टार किड्स में से सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले बच्चों में से एक हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइिंग है. तैमूर अली खान को हाल ही में मुंबई में मां करीना कपूर और छोटे भाई जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) के साथ देखा गया था क्योंकि वे फिल्म निर्माता करण जौहर के जुड़वा बच्चों यश और रूही जौहर के जन्मदिन में शामिल हुए थे. इसी बीच तैमूर की मौसी, अभिनेता सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने अपने भतीजे की एक प्यारी सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की. इस अनदेखी तस्वीर में, तैमूर ने नीले रंग की टी-शर्ट और काले ट्रैक पैंट पहनी हुई थी और वह एक भूरे रंग के कार्डबोर्ड बॉक्स के अंदर लेटे हुए दिखाई दे रहे थे. 

इंस्टाग्राम पोस्ट में तैमूर अली खान (Saba Ali khan) की फोटो शेयर करते हुए सबा ने लिखा, "कभी-कभी... आपको जिंदगी को एक अलग नजरिए से देखने की जरूरत होती है. नजरिया बदलिए, इसे एक और नजरिए से देखिए! आप कई लोगों को समस्या का नया समाधान मिल जाता है." तस्वीर में तैमूर सीधे कैमरे की तरफ देख रहे हैं, ये फोटो प्ले टाइम के दौरान लिया गया है.सबा की नई पोस्ट में कई फैंस ने हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है, जबकि करीना की कसिन बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima kapoor) ने 'तैमूर' की तस्वीर को पसंद किया. एक कमेंट में लिखा था, "क्यूटनेस ओवरलोडेड." एक अन्य ने लिखा, "उनका रवैया हमेशा सही रहता है." एक फैन ने यह भी लिखा, 'माई गॉड!! तैमूर की आंखें प्यारी हैं." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "छोटे नवाब.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Pataudi (@sabapataudi)

इससे पहले भी शेयर कर चुकी हैं तस्वीरें

ज्वैलरी डिजाइनर सबा अक्सर अपने भांजे तैमूर और जेह के नाम से मशहूर जहांगीर अली खान की क्यूट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सबा ने अपने माता-पिता सैफ अली खान और करीना के साथ हवाई जहाज में जेह और तैमूर की तस्वीरें साझा की थीं। इससे पहले उन्होंने भाइयों की तस्वीरें शेयर की थीं, और अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा था, "क्या आप मुझे बता सकते हैं कि मेरे मंकिन्स के बीच उम्र का अंतर क्या है?  एक ही उम्र में जुड़वां!" एक फोटो में जेह ने ब्लैक जैकेट और मैचिंग ब्लैक बूट्स के साथ ब्लैक वूलन कैप पहनी थी. उनके द्वारा पोस्ट की गई दूसरी थ्रोबैक फोटो में, तैमूर ने एक पेड़ पर चढ़ते हुए पोज़ दे रहे थे.

ये भी पढ़ें-Paresh Rawal: Anti-bengali कमेंट वाले केस से परेश रावल को मिली राहत, इस दिन होगी सुनवाई

जहांगीर 21 फरवरी को 2 साल  के हो जाएंगे. वहीं उनके बड़े भाई पिछले साल दिसंबर में 6 साल के हो गए. बुधवार को, अपने बच्चों यश और रूही के छठे जन्मदिन से पहले, फिल्म निर्माता करण जौहर ने उनके लिए एक पार्टी की मेजबानी की, जिसमें तैमूर, जेह, करीना और कई अन्य सेलेब्स और स्टार किड्स शामिल हुए.