logo-image

#SaahoreBaahubali का पूरा गाना हुआ आउट, प्रभास-शिवगामी पर शूट हुआ वीडियो

28 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म कई रिकॉर्ड्स तोड़ चुकी है। 'बाहुबली 2' ने भारतीय सिनेमा के सभी रिकॉर्ड अपने नाम करते हुए 1500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

Updated on: 18 May 2017, 08:20 PM

मुंबई:

एसएस राजामौली की बाहुबली 2 पूरी दुनिया में छा गई है। बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद अब इसका मशहूर गाना सोशल मीडिया पर जारी किया गया है।

'साहोर बाहुबली' टाइटल से रिलीज किया गया गाना प्रभास और शिवगामी पर शूट हुआ है। इसके लिरिक्स मनकोम्बू गोपालकृष्णनन ने लिखे हैं। म्यूजिक एमएम कीरावानी ने दिया है और यासीन नजर, विजय येसुदास और श्वेता मोहन ने अपनी आवाज दी है।

इस वीडियो में प्रभास और राजमाता शिवगामी के बीच एक मां-बेटे की केमिस्ट्री को दिखाया गया है। बाहुबली की ताकत और वह गांववालों का कितना ध्यान रखते हैं, यह देखकर आपको एक बार फिर प्रभास से प्यार हो जाएगा।

ये भी पढ़ें: कान फिल्म फेस्टिवल 2017: दीपिका और मल्लिका शेरावत ने बिखेरे खूबसूरती के जलवे, ऐश्वर्या राय भी पहुंची फ्रांस

फिल्म ने बनाए कई रिकॉर्ड्स

28 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म कई रिकॉर्ड्स तोड़ चुकी है। 'बाहुबली 2' ने भारतीय सिनेमा के सभी रिकॉर्ड अपने नाम करते हुए 1500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म ने देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी नाम कमाया है।

ये भी पढ़ें: #SaahoreBaahubali का पूरा गाना हुआ आउट, प्रभास-शिवगामी पर शूट हुआ वीडियो

यहां देखें वीडियो:

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)