logo-image

Saaho Box Office Collection: 'साहो' ने की धमाकेदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर जलवा कायम कर दिया है

Updated on: 31 Aug 2019, 11:33 AM

नई दिल्ली:

Saaho Box Office Collection Day 1: 'बाहुबली' स्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो' (Saaho) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. सुजीत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) के अलावाश्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी लीड रोल में हैं. फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर जलवा कायम कर दिया है. फिल्म साहो (हिंदी) ने पहले दिन 24 करोड़ से ऊपर की कमाई की है.

'साहो' की पहले दिन की कमाई की जानकारी बॉक्स ऑफिस इंडिया ने दी है. फिल्म ने मुंबई गुजरात में अच्छी कमाई की है. प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) साउथ की 3 ऐसी हिंदी डब्ड फिल्म है जिसने हिंदी मार्केट में सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया है.

यह भी पढ़ें- स्वरा भास्कर दे रही हैं इस्तीफा, कहा- यह रायता मेरे बस का नहीं...

फिल्म को बनाने में 350 करोड़ रुपए का खर्च आया है. तो वहीं मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म अपनी लागत से ज्यादा की कमाई करेगी और कमाई के कई बड़े रिकार्ड्स अपने नाम करेगी.सुजीत के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.

यह भी पढ़ें- नोरा फतेही जल्द ही कर सकती हैं ये बड़ी अनाउंसमेंट

मेकर्स को उम्मीद थी कि साहो हिंदी वर्जन में पहले दिन 22 करोड़ से ज्यादा की कमाई अपने नाम करेगी. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक 'साहो' (Saaho) ने 24 करोड़ की कमाई पहले दिन ही कर ली है जो कि मेकर्स की उम्मीद से ज्यादा है. रही बात दूसरी भाषाओं में तो मेकर्स को उम्मीद है कि आंध्र और तमिलनाडु में फिल्म पहले दिन में 75 करोड़ रुपये कमा लेगी.