logo-image

टीवी पर रिश्ते को फिर से परिभाषित करती है सास-बहू की जोड़ी

टीवी पर रिश्ते को फिर से परिभाषित करती है सास-बहू की जोड़ी

Updated on: 21 Jul 2021, 12:45 PM

मुंबई:

सास-बहू जोड़ी वह है जो डेली सोप को मसाला देती है। यहां कुछ ऐसी जोड़ियां दी गई हैं, जिन्हें प्रशंसकों ने भारतीय टेलीविजन स्क्रीन पर रिश्ते को फिर से परिभाषित करने के लिए पसंद किया है।

गोपी मोदी और कोकिला मोदी (साथ निभाना साथियां)

डेली सोप्स की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक, और पिछले साल उनके द्वारा शुरू किए गए मेम फेस्ट को कौन भूल सकता है - रसोडे में कौन था। कोकिला मोदी ने हमेशा अपनी बहू गोपी की रक्षा की और अपनी बहू के लिए वह सब कुछ किया जो वह कर सकती थी।

इशिता भल्ला और संतोषी भल्ला (ये है मोहब्बतें)

इशिता और संतोषी टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सास-बहू की जोड़ियों में से एक हैं, जिन्हें आज भी उनके प्यार-नफरत के रिश्ते के लिए याद किया जाता है। उनके ऑन-स्क्रीन समीकरण ने उन्हें बहुत फेमस बना दिया।

संध्या राठी और संतोष राठी (दीया और बाती हम)

संध्या और संतोष के बीच मधुर संबंध थे। जब भी जरूरत पड़ी, उन्होंने एक-दूसरे का साथ दिया।

अक्षरा सिंघानिया और कावेरी सिंघानिया (ये रिश्ता क्या कहलाता है)

अधिकांश अन्य सास-बहू जोड़ियों के विपरीत, जिनके रिश्ते में कुछ कड़वाहट थी, पर हर बार एक-दूसरे की पीठ थपथपाई। रिश्ते में कुछ उतार-चढ़ाव आए लेकिन उन्होंने इसे मैच्योर तरीके से हैंडल किया।

शारदा मोदी और साक्षी मोदी (एक नई पहचान)

शो एक नई पहचान की इस सास-बहू की जोड़ी ने सास-बहू के रिश्ते को नया एंगल दिया। साक्षी अपनी सास को पढ़ाई पर वापस लाने और एक शिक्षित महिला बनने में मदद करती है।

तो ये हैं हिंदी टेलीविजन पर सास-बहू की कुछ टीमें जिन्होंने रिश्ते को एक नया अर्थ दिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.