logo-image

राजामौली ने यूक्रेन में अपनी आरआरआर टीम का जाना हालचाल

राजामौली ने यूक्रेन में अपनी आरआरआर टीम का जाना हालचाल

Updated on: 15 Mar 2022, 09:15 PM

हैदराबाद:

एस.एस राजामौली (जो अपने मेगा प्रोजेक्ट आरआरआर की रिलीज को देखने के लिए तैयार हैं) ने कहा है कि वह अपने क्रू को लेकर चिंतित हैं, जिन्होंने यूक्रेन में आरआरआर की शूटिंग पर काम किया था।

राजामौली ने इससे पहले मंगलवार को हैदराबाद में मीडिया से बातचीत की थी। यूक्रेन युद्ध के बारे में उन्हें कैसा महसूस हुआ, इस बारे में पूछे जाने पर, निर्देशक ने जवाब दिया कि वह चिंतित हैं।

युद्धग्रस्त देश में अपनी फिल्म आरआरआर की शूटिंग कर चुके राजामौली ने कहा था कि युद्ध के कारण देश को जो परिणाम भुगतने पड़ रहे हैं, उससे वह टूट गए हैं।

राजामौली ने जवाब दिया, हम आरआरआर के लिए कुछ महत्वपूर्ण ²श्यों की शूटिंग के लिए वहां गए थे। यह एक खूबसूरत देश है और शूटिंग के समय, मुझे इन मुद्दों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। वापस आने के बाद ही मुझे अब गंभीरता का एहसास हुआ।

सिम्हाद्री निदेशक ने कहा, मैंने यूक्रेन में शूटिंग के दौरान आरआरआर के लिए काम करने वाले लोगों की भलाई के बारे में पूछताछ की। उनमें से कुछ ठीक हैं और कुछ से मुझे अभी भी संपर्क करने की जरूरत है।

राजामौली ने कई अन्य विषयों के बारे में बात की। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने मुख्य भूमिकाओं के लिए राम चरण और जूनियर एनटीआर को क्यों लिया था। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे फिल्म की घोषणा के समय से ही बड़ी हो गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.