logo-image

रयान रेनॉल्ड्स: मुझे फ्री गाइ के गाइ के किरदार से प्यार हो गया

रयान रेनॉल्ड्स: मुझे फ्री गाइ के गाइ के किरदार से प्यार हो गया

Updated on: 07 Oct 2021, 06:50 PM

मुंबई:

हॉलीवुड स्टार रेयान रेनॉल्ड्स ने फिल्म फ्री गाइ करने के पीछे के कारण का खुलासा किया है, जो भारत में केवल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 15 अक्टूबर से हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।

फिल्म एक बैंक टेलर की कहानी बताएगी, जिसे पता चलता है कि वह वास्तव में एक ओपन-वल्र्ड वीडियो गेम में एक पृष्ठभूमि खिलाड़ी है।

किरदार के बारे में बात करते हुए और उन्होंने फिल्म के लिए हां क्यों कहा, अभिनेता रेनॉल्ड्स ने बताया, मुझे गाइ के चरित्र से प्यार हो गया, जो अपने जीवन में किसी तरह के लेखन की तलाश में है और कुछ हद तक संबंधित है।

आगे उन्होंने कहा, उनके पास एक बचकानी मासूमियत है और एक बहुत ही रटे तरह का पैटर्न है, जिससे वह हर दिन गुजरते हैं। वह अश्लील रूप से आशावादी हैं, लेकिन फिर वह इस महिला से मिलते हैं, जो उन्हें बढ़ने में मदद करती है और मुझे लगता है कि यह कुछ ऐसा है, जिससे बहुत से लोग संबंधित हो सकते हैं।

वह उसे दिलचस्प और अनोखे तरीकों से बढ़ने में मदद करती है और परिणामस्वरूप वह अपनी तरह की एजेंसी और खुद के लिए सोचना शुरू करने की क्षमता हासिल करता है।

शॉन लेवी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जोड़ी कॉमर, लिल रिले होवेरी, जो कीरी, उत्कर्ष अंबुदकर और तायका वेट्टी भी हैं।

यह रेनॉल्ड्स द्वारा लेवी, सारा शेचटर, ग्रेग बर्लेंटी और एडम कोलब्रेनर के साथ मैरी मैकलाग्लेन, जोश मैकलाग्लेन, जॉर्ज डेवी, डैन लेविन और माइकल रिले मैकग्राथ के साथ कार्यकारी निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.