logo-image

रूपाली गांगुली ने एक साथ दो शो करने में आने वाली चुनौतियों पर चर्चा की

रूपाली गांगुली ने एक साथ दो शो करने में आने वाली चुनौतियों पर चर्चा की

Updated on: 04 May 2022, 02:35 PM

मुंबई:

लोकप्रिय अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने साझा किया कि कैसे वह एक साथ टीवी धारावाहिक अनुपमा और प्रीक्वल वेब श्रृंखला अनुपमा- नमस्ते अमेरिका की शूटिंग को मैनेज करती हैं।

अभिनेत्री का कहना है कि दो शो की शूटिंग के बीच तालमेल बिठाना उनके लिए थोड़ा चुनौतीपूर्ण है।

रूपाली कहती हैं, एक ही समय में टीवी धारावाहिक और अनुपमा- नमस्ते अमेरिका की शूटिंग के बीच काम करना थोड़ा चुनौती भरा था, लेकिन जब आप राजन शाही और इशिका शाही जैसे विशेषज्ञ निर्माताओं के साथ होते हैं, तो आप अच्छा महसूस करते हैं। अनुपमा की पूरी टीम पिछले कुछ दिनों से एक साथ दोनों शो की शूटिंग कर रही थी, लेकिन उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि हमें कभी भी अधिक काम न लगे और हमारे पास पर्याप्त समय हो।

चुनौतियों के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, विशेष रूप से एक अभिनेत्री के रूप में मेरे लिए, दोनों के रूप में बदलाव के बीच प्रबंधन करना मुश्किल था। टीवी श्रृंखला में, मैं 45 वर्ष की हूं और वेब श्रृंखला में मैं 27 वर्ष की हूं, लेकिन उन्होंने एक सहज ट्रांजिशन सुनिश्चित किया।

अनुपमा - नमस्ते अमेरिका डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होने वाले टीवी शो अनुपमा का प्रीक्वल है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.