logo-image

Birthday wish : Kartik Aaryan को अपने जन्मदिन पर मिल गया 'सबकुछ', जब हुआ कुछ ऐसा कि...

'भूल भुलैया 2' फेम कार्तिक आर्यन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर वो भगवान के आशीर्वाद के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे.

Updated on: 22 Nov 2022, 10:27 PM

highlights

  • कार्तिक मना रहे हैं अपना जन्मदिन
  • सारा अली खान ने दी ऐसी बधाई
  • अनन्या पांडे ने भी खास तरह से किया विश

नई दिल्ली:

'भूल भुलैया 2' फेम कार्तिक आर्यन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर वो भगवान के आशीर्वाद के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए. आज के दिन आम लोगों से लेकर तमाम सेलेब्स ने एक्टर को बर्थडे विश किया. लेकिन इनमें सबसे खास विश रही उनकी रूमर्ड एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान और अनन्या पांडे की. जिनकी विश जानकर लोगों का कहना है कि अब कार्तिक को सबकुछ मिल गया!

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan का इन एक्ट्रेसेस के साथ चला है चक्कर, आमिर के 'प्यार' को लेकर होने वाले थे रफुचक्कर!

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan ने दी Shehzada के सक्सेस की गारंटी!

बता दें कि कार्तिक के जन्मदिन पर सारा ने उन्हीं के फीड से उनकी लेटेस्ट फोटो ली और उसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने 'हैप्पी बर्थडे' वाला इमोजी शेयर किया है. साथ ही लिखा, 'हैप्पी बर्थडे कार्तिक आर्यन. आशा है इस साल तुम्हें वो सबकुछ मिला, जिसकी तुम्हें उम्मीद थी और भगवान (अल्ला) करें तुम्हारे सभी सपने सच होते रहें.' उनकी ये स्टोरी शेयर होने के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. जिसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. साथ ही लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

वहीं, अनन्या पांडे ने भी एक्टर को विश करने के लिए इंस्टा पर स्टोरी लगाई. उन्होंने कार्तिक के साथ एक क्यूट सी तस्वीर शेयर कर लिखा, 'इसमें कोई छिपाने वाली बात नहीं हैं कि तुम्हारा साल ब्लॉकबस्टर रहने वाला है. हैप्पी बर्थडे कार्तिक आर्यन.' उनकी स्टोरी भी तेजी से वायरल हो रही है. जिस पर लोगों के ढेर सारे रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं.

आपको बताते चलें कि इसके अलावा उन्हें और उनके फैंस को एक और गिफ्ट मिला है. दरअसल, आज ही उनकी फिल्म 'शहजादा' का टीजर रिलीज किया गया. जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया है. फिल्म को 10 फरवरी, 2022 को रिलीज किए जाने की तैयारी की जा रही है. जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.