logo-image

सोशल मीडिया पर उड़ी तबस्सुम के निधन की अफवाह, एक्ट्रेस बोलीं- अभी जिंदा हूं

तबस्सुम पिछले दिनों कोरोना को हराकर अस्पताल से अपने घर लौटीं हैं. वो करोनो की वजह से 9 दिन अस्पताल में रहीं थीं. इस बीच किसी ने तबस्सुम के निधन की अफवाह भी उड़ा दी.

Updated on: 24 Apr 2021, 02:25 PM

highlights

  • तबस्सुम को हाल ही में कोरोना हो गया था
  • कोरोना को मात देकर तबस्सुम घर आ चुकी हैं
  • 'तबस्सुम टॉकीज' की शूटिंग के दौरान हुआ था कोरोना

नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) से हाहाकार मचा हुआ है. हर रोज लाखों की संख्या में नए मरीज सामने आ रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री में भी कोरोना का जमकर कहर देखा जा रहा है. अब तक कई बॉलीवुड सितारे कोरोना (Bollywood Celebrities Corona Positive) की चपेट आ चुके हैं तो वहीं कई हस्तियों की इस खतरनाक वायरस की वजह से मौत भी हो चुकी है. हाल ही में एक्ट्रेस तबस्सुम (Tabassum) भी कोरोना का शिकार हो गई थीं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर किसी ने उनके निधन की अफवाह उड़ा दी. इस अफवाह की वजह से उनके परिवार को लोग फोन करने लगे, जिससे परिवार को काफी दिक्कत हुई. 

ये भी पढ़ें- कोरोना से जंग में सचिन तेंदुलकर करने वाले हैं बड़ा काम, फैन्स से भी की ये खास अपील

तबस्सुम पिछले दिनों कोरोना को हराकर अस्पताल से अपने घर लौटीं हैं. वो करोनो की वजह से 9 दिन अस्पताल में रहीं थीं. इस बीच किसी ने तबस्सुम के निधन की अफवाह भी उड़ा दी. जिसके बाद उनके फैंस और शुभचिंतकों ने उनके घरवालों को इतने कॉल किए कि परेशान होकर उन्हें अपने फोन तक बंद करने पड़ गए. ये घटना कल (शुक्रवार) रात की है. जिसके बाद 76 साल की तबस्सुम को फिर मीडिया में बयान जारी करके अपने सकुशल होने की न्यूज जारी करनी पड़ी.

इन दिनों पौष्टिक भोजन और योग के जरिए अपनी इम्युनिटी बढ़ाने में जुटी हैं. तबस्सुम ने मीडिया को बताया कि 'मुझे हॉस्पिटल से आए 9 दिन हो चुके हैं और फिलहाल मैं अभी आराम ही कर रही हूं पर बहुत ही जल्द अपने काम Tabassum Talkies में वापस जुट जाउंगी जहां मैं दर्शकों को अपने अनुभवों से जुड़ी फिल्मी दुनिया की मजेदार बातें बताती हूं'. उन्होंने कहा कि 'मुझे जब कोविड हुआ उस वक्त मैंने कोविड वाली वैक्सीन नहीं ली थी लेकिन अब मैं 3 महीने पूरे होने के बाद ही वो वैक्सीन वापस ले सकती हूं क्योंकि मैं हॉस्पिटल से अपना इलाज करवा कर आई हूं.'

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती ने बढ़ाया मदद का हाथ, शेयर किया ये पोस्ट

तबस्सुम ने बताया कि गुरुवार को दिनभर उनके फोन की घंटी बजती रही. इसके बाद अभिनेत्री ने बताया कि वह स्वस्थ हैं. बीते दिनों भी तबस्सुम के अल्जाइमर से पीड़ित होने की खबर वायरल हुई थी. बता दें कुछ दिनों पहले ही तबस्सुम कोरोना वायरस से ठीक होकर घर लौटी हैं. 76 वर्षीय अभिनेत्री मार्च के अंत में अपने घर पर अपने डिजिटल शो 'तबस्सुम टॉकीज' की शूटिंग कर रही थीं, जिसके ठीक दो दिन बाद उन्हें कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था. तबस्सुम को दूरदर्शन के लंबे समय से चलने वाले शो 'फूल खिले हैं गुलशन गुलशन' की मेजबानी के लिए जाना जाता है.