logo-image

Aditi-Siddharth : रूमर्ड कपल अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने दी खबरों को हवा, वायरल हुई क्लोज फोटो

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और साउथ एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है.

Updated on: 04 Jun 2023, 02:39 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और साउथ एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) इन दिनों वेकेशन पर निकले हैं. रूमर्ड कपल को एक साथ देखना फैंस के लिए काफी दिलचस्प है. ऐसा लगता है कि उन्होंने राजस्थान की जर्नी भी तय की है, जहां उन्होंने बीना काक से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. पहली फोटो में अदिति सीढ़ियों पर बैठी हैं, जबकि बीना उनके साथ पोज दे रही हैं.

सामने आई तस्वीर में अदिति ने ब्लैक एंड व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू डेनिम और स्नीकर्स पहने हैं, जबकि बीना ऑल-व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं. अगली फोटो में सिद्धार्थ अदिति और बीना एक साथ पोज देने के लिए शामिल हुए. फोटो में सिद्धार्थ ब्लैक आउटफिट में नजर आए. आखिरी तस्वीर अदिति द्वारा क्लिक की गई एक सेल्फी है और इसमें बीना भी हैं. 

पोस्ट को शेयर करते हुए बीना ने लिखा, 'सबसे ज्यादा खुशी तब होती है जब बच्चे मेरे घर आते हैं .. @aditiraohydari.'जैसे ही पोस्ट सामने आई लोगों ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया. एक फैन ने लिखा, 'दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की!' एक अन्य कमेंट में लिखा था, 'कमाल मैडम, आप दोनों अच्छी लग रही हैं.' एक अन्य ने लिखा - ' सभी प्यारे लग रहे हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bina Kak (@kakbina)

ऐसे हुआ प्यार -

आपको बता दें कि अदिति और सिद्धार्थ के बीच लंबे समय से डेटिंग की खबरें आ रही हैं. उन्हें अक्सर साथ स्पॉट किया जाता है. हालांकि, उन्होंने अफवाहों की न तो पुष्टि की है और न ही खंडन किया है. इनकी मुलाकात 2021 में तेलुगु फिल्म 'महा समुद्रम' में काम करने के दौरान हुई थी. दोनों पहले से शादीशुदा थे.अदिति की शादी एक्टर सत्यदीप मिश्रा से हुई थी, जो अब डिजाइनर मसाबा गुप्ता से शादी कर चुके हैं. सिद्धार्थ ने नवंबर 2003 में मेघना से शादी की थी और जनवरी 2007 में दोनों ने तलाक ले लिया था. 

यह भी पढ़ें : Kartik Aaryan : कार्तिक आर्यन ने शेयर की अपनी स्ट्रगल स्टोरी, बातों में नजर आया दर्द