logo-image

रुद्र : द एज ऑफ डार्कनेस का ट्रेलर सोमवार को होगा रिलीज

रुद्र : द एज ऑफ डार्कनेस का ट्रेलर सोमवार को होगा रिलीज

Updated on: 13 Feb 2022, 06:55 PM

मुंबई:

अभिनेता अजय देवगन की वेब सीरीज रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस के निर्माताओं ने एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें अभिनेता ओवरहेड शॉट में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया जाएगा।

वेब सीरीज को छह भाग में बांटा गया है, जिससे अभिनेता अजय देवगन ने शुरुआत की है। बीबीसी की हिट सीरीज लूथर पर आधारित है, जिसमें इदरीस एल्बा ने अभिनय किया है और यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने अपने इंस्टाग्राम पर सीरीज के पोस्टर को साझा किया, जैसा कि उन्होंने कैप्शन में लिखा था, कानून तोड़ने वालों को तोड़ने आ रहा है रुद्र।

इसके अलावा, सीरीज में बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल नजर आएंगी, जो इस सीरीज में फिल्मों में वापसी का काम करेंगी। वह प्रत्येक एपिसोड में बुद्धिमान अपराधियों और उनका शिकार करने वाले जासूस की पड़ताल करेंगी।

सीरीज में अभिनेता अजय देवगन डीसीपी रुद्र वीर सिंह के रूप में हत्यारों का पीछा करते हुए नजर आएंगे। राजेश मापुस्कर द्वारा निर्देशित सीरीज में राशि खन्ना, अतुल कुलकर्णी, अश्विनी कालसेकर, तरुण गहलोत, आशीष विद्यार्थी और सत्यदीप मिश्रा भी शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.