logo-image

Bigg Boss 16 : शो में मचा बवाल, सलमान खान ने लगाई क्लास

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के लेटेस्ट एपिसोड में काफी धमाल देखने को मिला. शो में देखा गया कि सलमान खान (Salman Khan) ने वीकेंड का वार में सभी प्रतियोगियों के साथ फैमिली वीक के बारे में बात की.

Updated on: 15 Jan 2023, 07:46 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के लेटेस्ट एपिसोड में काफी धमाल देखने को मिला. शो में देखा गया कि सलमान खान (Salman Khan) ने वीकेंड का वार में सभी प्रतियोगियों के साथ फैमिली वीक के बारे में बात की. दरअसल, एक्टर कई बार कहने के बाद भी खुद को नहीं बदलने के बारे में सुंबुल तौकीर से बातचीत की. इसके अलावा वो निमृत कौर अहलूवालिया को अपने पिता की बात नहीं मानने और टेलीविजन पर उनके साथ बदसलूकी करने पर भी फटकार लगाते हैं. एपिसोड में आगे देखा गया कि, सलमान खान ने शो में संदीप सिकंद और दिबांग को इनवाइट किया और बिग बॉस के 16वें सीजन पर रिएक्शन देने के लिए कहा.

यह भी पढ़ें : Hrithik Roshan: अलग होने के बाद भी ऋतिक और सुजैन ने दिए कपल गोल्स, बेटों के लिए आए साथ

इन सबके बाद संदीप सलमान (Salman Khan) से कहते हैं कि वो शालीन भनोट और टीना दत्ता के साथ बात करना पसंद करेंगे और आगे वे दोनों प्रतियोगियों के साथ उनके बीच हुई गलतफहमी के बारे में चर्चा करेंगे. संदीप बाद में प्रियंका चाहर के पास जाते हैं और उनसे सवाल करते हैं कि क्या वो टीना और शालीन के लिए 'लव गुरु' बन गई हैं.  प्रियंका कहती हैं, 'मेरा यहां नकली दोस्ती करने का इरादा नहीं है. अगर वाइब मैच करती है तो मैं दोस्त बन जाती हूं. मेरा अपना व्यक्तित्व है'. बता दें कि सलमान प्रियंका से कहते हैं कि वो उनके बीच अपना समय बर्बाद कर रही है.

बाद में संदीप ने उनसे यह भी पूछा कि क्या वह अपने दोस्त और प्रतियोगी अंकित गुप्ता के घर छोड़ने के बाद खो गई हैं ?  जिसका जवाब देते हुए वो कहती हैं, 'ऐसा लग रहा है कि अंकित के जाने के बाद प्रियंका खो गई हैं. आपके पास कुछ साजिश थी अब आप टीना और शालीन के लिए एक लव गुरु बन गए हैं. क्या यह तुम्हारा प्लान बी है?' प्रियंका इससे इनकार करती हैं और कहती हैं कि 'मैं अंकित की वजह से खोई नहीं हूं और सलमान सर ने भी मुझे बैक टू बैक वीकेंड में मेरे व्यवहार के बारे में समझाया. इसलिए, अब मैं केवल मुद्दे की बात बोलना पसंद करता हूं' खैर, शो (Bigg Boss 16) ऐसे कई सारे सवाल जवाब हुए जिसे दर्शकों ने भी काफी ज्यादा एंजॉय किया और कर रहे हैं.