logo-image

शाहरुख खान की DDLJ के रीमेक में रुबीना दिलैक, काजोल का निभाया किरदार

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने सोशल मीडिया में एक पोस्टर शेयर किया है. ये पोस्टर अब बवाल मचा रहा है. पोस्टर में रुबीना का लुक देख फैंस उनकी तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Bollywood Actress Kajol) से कर रहे हैं.

Updated on: 14 Nov 2021, 11:53 AM

नई दिल्ली :

फैंस की चहेती बॉस लेडी रुबीना दिलैक ने फैंस के साथ गुडन्यूज शेयर की है. रुबीना दिलैक, जो कि टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस हैं, अपने फैन्स को उन्होंने एक खास खुशखबरी दी है. उनका एक नया म्यूजिक वीडियो जल्द रिलीज होने वाला है. इसी वीडियो का पोस्टर रुबीना ने सोशल मीडिया पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया है. इसकी खास बात यह है कि इस म्यूजिक वीडियो का नाम शाहरुख खान है. रुबीना दिलैक द्वारा शेयर किए गए इस पोस्टर को देखने से यह साफ हो रहा है कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान से किसी न किसी तरह से यह गाना जुड़ा हुआ तो जरूर है.

यह भी पढ़ें: पत्रलेखा से सगाई के बाद इस तरह घुटनों पर आ गए राजकुमार राव, Inside Photos Viral

रुबीना दिलैक ने जो अपने नए म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर किया है, उसमें वे इंदर चहल को गले से लगाए सरसों के खेत में खड़ी दिख रही हैं. रुबीना सफेद रंग के सूट में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. इंदर चहल भी ब्लैक जैकेट में बड़े हैंडसम दिख रहे हैं और उनके हाथ में गिटार भी है. पूरी तरीके से यह पोस्टर शाहरुख खान की सदाबहार फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे की याद दिला रहा है. रुबीना के कपड़े काजोल की याद दिला रहे हैं. 

                                     

इस गाने का पोस्टर शेयर करते हुए रुबीना दिलैक ने कैप्शन में लिखा- मेरे खूबसूरत लोगों...मेरी तरह. क्या आप शाहरुख खान के फैन हैं? अगर हां तो हमारे पास आपके लिए एक सरप्राइज है जिसका खुलासा 18 नवंबर को होगा. रुबीना ने इस गाने को इंदर चहल ने गाया है. जबकि लिरिक्स बब्बू ने लिखे हैं. ये सॉन्ग 18 नवंबर को रिलीज होगा.

                                                                                                

गाने के पोस्टर ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. कमेंट बॉक्स में शार्दुल पंडित ने लिखा- पर तुम तो काजोल बनी हो. रुबीना के बिग बॉस 14 जीतने के बाद कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुके हैं. उनके पति अभिनव शुक्ला संग भी वीडियो रिलीज हुए हैं.  रुबीना आजकल अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में परिवार संग समय बिता रही हैं. हाल ही में उनकी बहन ज्योतिका दिलैक की सगाई हुई है.