logo-image

वेकेशन पर यूं इंजॉय कर रही हैं रुबीना दिलैक, शेयर किया Video

इंस्टाग्राम पर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ फैशन और स्टाइल के लिए भी मशहूर हैं

Updated on: 23 Sep 2021, 01:50 PM

highlights

  • रुबीना दिलैक ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में रुबीना मस्ती करती नजर आ रही हैं
  • रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

टीवी जगत में अपनी खास पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. इंस्टाग्राम पर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ फैशन और स्टाइल के लिए भी मशहूर हैं. हाल ही में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो झूला झूलती हुईं नजर आ रही हैं. इस वीडियो में देखकर पता चल रहा है कि रुबीना इस वक्त किसी बेहद खूबसूरत लोकेशन पर वक्त बिता रही हैं.

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने मखमली आवाज में गाया गाना, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने काम से वक्त निकालकर खूबसूरत लोकेशन पर वक्त बिता रही हैं. वीडियो में पहले तो रुबीना दिलैक सूट पहने दिखाई देती हैं. फिर अचानक से रुबीना के कपड़े बदल जाते हैं और वे मॉडन लुक में नजर आती हैं. फैंस को रुबीना का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

वहीं इससे पबले रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं. रुबीना का ये अट्रैक्टिव लुक देख फैंस उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रुबीना ने वाइन रेड कलर का क्रॉप टॉप पहना है और इसके साथ ही स्किन टाइट जींस और खुले बाल उनपर काफी जंच रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: दिशा परमार ने पति राहुल वैद्य को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, बोलीं- खुशकिस्मत हूं...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

बता दें कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने बिग बॉस 14 में पति के साथ एंट्री ली थी और शो की विनर बनी थीं. शो में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को पहले दिन से स्ट्रॉन्ग पर्सनालिटी के तौर पर देखा गया था और वह हर मुद्दे पर मजबूती अपनी राय रखती नजर आईं. अभिनव संग रुबीना की केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया था. रुबीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो टीवी सीरियल शक्ति: अस्तित्व के पहचान की में दिख रही हैं. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में प्रसारित हुए 'छोटी बहू' सीरियल से की थी.