logo-image

रुबीना दिलैक इस वजह से नहीं चाहती हैं बच्चे, जानकर सच हैरान हुए फैंस

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik ) टीवी इंडस्ट्री की जानी- मानी स्टार है. हालही में शो बिग बॉस के दौरान एक्ट्रेस की कही हुई बात सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Updated on: 19 Apr 2022, 01:13 PM

नई दिल्ली :

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik ) टीवी इंडस्ट्री की जानी- मानी स्टार है. उन्होंने अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है. एक्ट्रेस अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अपने इसी अंदाज के चलते वो शो बिग बॉस की विनर भी थी. उनके शो के विनर बनने के बाद से उनके किस्मत के सितारे और भी बुलंदी पर हैं. हालही में शो बिग बॉस के दौरान एक्ट्रेस की कही हुई बात सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जो काफी पुरानी है. उसमें उन्होंने (Rubina Dilaik ) कहा था कि वो बच्चा नहीं चाहती हैं. क्योंकि यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. जो माता और पिता दोनों को समझना चाहिए. 

यह भी जानिए -  मुनव्वर फारुकी ने शो 'लॉक अप' के दौरान कर दी ऐसी हरकत, होनो पड़ रहा है ट्रोल

आपको बता दें, एक्ट्रेन रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik ) कहा था, 'मुझे लगता है कि माता-पिता बनना एक बड़ी जिम्मेदारी है और जब तक आप एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझ नहीं लेते हैं, तब तक आपको ऐसा नहीं करना चाहिए. एक बच्चे को इस दुनिया में लाना, आपके जीवन में एक बड़ी जिम्मेदारी है और इसे माता-पिता दोनों को अच्छी तरह से समझना चाहिए. ' लेकिन शायद वह भविष्य में अपना फैसला बदल लें. एक्ट्रेस को जो बोलना होता है उसपर खुलकर अपनी बात रखती हैं. उनके इस अंदाज को लोग पसंद करते हैं. रुबीना अपने फैंशन सेंस के चलते खूब चर्चा में रहती हैं. वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं.