logo-image

'RRR' के ट्रेलर रिलीज़ की डेट हुई आउट, डायरेक्टर ने पोस्ट कर दी जानकारी

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' (RRR) के ट्रेलर की रिलीज़ डेट आउट हो गई है. फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने ट्वीटर पोस्ट के जरिए ट्रेलर के रिलीज़ डेट की जानकारी दी है.

Updated on: 04 Dec 2021, 06:37 PM

नई दिल्ली:

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' (RRR) की रिलीज़ का लोगों को काफी समय से इंतज़ार है. हालांकि, फिल्म की रिलीज़ डेट तो सामने नहीं आई है. लेकिन मूवी के ट्रेलर की रिलीज़ डेट जरूर आउट हो गई है. ऐसे में फैंस का एक्साइटमेंट लेवल डबल हो गया है. फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए ट्रेलर की रिलीज़ डेट बताई है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, '09 दिसंबर...#RRRTrailer'. इसके साथ उन्होंने #RRRTrailerOnDec9th और #RRRMovie का भी इस्तेमाल किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli)

बता दें कि इससे पहले फिल्म का ट्रेलर 03 दिसंबर को रिलीज़ होने वाला था. हालांकि, अज्ञात कारणों के चलते ट्रेलर की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया था. जिसके बाद अब फिल्म के डायरेक्टर (SS Rajamouli) ने पोस्ट के जरिए ट्रेलर रिलीज़ डेट को कंफर्म किया है. इस फिल्म की रिलीज़ का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है, जो अगले साल यानी 2022 में 07 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है.

इस फिल्म में कई बड़े कलाकार नज़र आने वाले हैं. जिसमें जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण (Ram Charan) लीड रोल में हैं. जबकि आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अजय देवगन (Ajay Devgan), समुथिरकानी ओलीविया मॉरिस (Samuthirakani, Olivia Morris), रे स्टीवंसन (Ray Stevenson), अलीसन डूडी (Alison Doody) सपोर्टिंग रोल में हैं. 

गौरतलब है कि 'आरआरआर' (RRR) तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. जिसे साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर ने निभाया है. फिल्म एक शानदार रिलीज़ के लिए तैयार है.