logo-image

अजय देवगन के फैन्स के लिए खुशखबरी. RRR में फर्स्ट लुक इस दिन होगा रिलीज

अपने फैंस की बेताबी को देखते हुए अजय देवगन (Ajay Devgn) ने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया है कि फिल्म से उनका फर्स्ट लुक 2 अप्रैल के दिन रिलीज किया जाएगा. बता दें कि 2 अप्रैल को अजय देवगन का जन्मदिन है.

Updated on: 30 Mar 2021, 04:09 PM

highlights

  • अजय देवगन के जन्मदिन पर फैन्स को मिलेगा तोहफा
  • 2 अप्रैल को जारी होगा अजय का फर्स्ट लुक
  • 15 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली:

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की अपकमिंग फिल्म 'आरआरआर' (RRR) इन दिनों काफी चर्चे में है. इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे कई सुपरस्टार नजर आने वाले हैं. मेगा बजट इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में राम चरण के लुक को हाल ही में जारी किया गया था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. राम चरण (Ram Charan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का फर्स्ट लुक जारी होने के बाद लोगों को अजय देवगन (Ajay Devgn) के फर्स्ट लुक का इंतजार है. अजय के फैन्स इस फिल्म में अपने सुपरस्टार को देखने के लिए तड़प रहे हैं. अब उनके लिए खुशखबरी है. 

जानकारी के मुताबिक फिल्म 'आरआरआर' (RRR) में अजय देवगन (Ajay Devgn) के फर्स्ट लुक को जल्द ही जारी किया जाएगा. अपने फैंस की बेताबी को देखते हुए अजय देवगन (Ajay Devgn) ने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया है कि फिल्म से उनका फर्स्ट लुक 2 अप्रैल के दिन रिलीज किया जाएगा. बता दें कि 2 अप्रैल को अजय देवगन का जन्मदिन है. और इस फिल्म के मेकर्स इस दिन अजय के फैन्स को बड़ा तोहफा देने की तैयारी कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- पवन कल्याण की दिवानगी, 'वकील साब' का ट्रेलर देखने के लिए मची भगदड़

अजय देवगन ने ट्विट पर लिखा कि 'इस फिल्म का हिस्सा बनना शानदार अनुभव रहा. राजामौली ने जिस तरह से मेरे किरदार को डिजाइन किया है, मैं लोगों को दिखाने का इंतजार नहीं कर सकता.' इसके अलावा अभिनेता ने हैशटैग #AjayDevgnKaFiRRRstLook का भी इस्तेमाल किया है. वहीं फिल्म के ट्विटर हैंडल से यह सूचना जारी की गयी है, जिसमें बताया गया है कि अजय देवगन का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर के जरिए रिवील किया जाएगा. ट्वीट में लिखा गया है कि वो एक ताकत है. उन्हें इस अंदाज में पेश किया जा रहा है, जो पहले कभी नहीं देखा गया होगा.

ये भी पढ़ें- हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरॉन स्टोन ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- नाना ने किया था यौन शोषण

वहीं अजय देवगन से पहले मेकर्स ने साउथ फिल्म स्टार राम चरण (Ram Charan) के जन्मदिन पर फिल्म से उनका पहला लुक साझा किया था. मेकर्स ने आलिया भट्ट के जन्मदिन यानी 15 मार्च को उनके किरदार 'सीता' को फैंस के बीच पेश किया था. आलिया ने भी सोशल मीडिया पर अपने फर्स्ट लुक को शेयर किया था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

आलिया पहली बार साउथ और पैन-इंडिया फिल्म में दिखाई देंगी. एसएस राजामौली फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. ये फिल्म इस साल 13 अक्टूबर के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 'आरआरआर' की रिलीज के दो दिन बाद अजय देगन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मैदान' 15 अक्टूबर को रिलीज होगी.