News Nation Logo
Banner

RRR की ताबड़तोड़ कमाई पर Ram Charan ने क्रू मेंबर्स पर की सोने के सिक्कों की बारिश

साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) काफी समय से अपनी फिल्म 'आरआरआर' (RRR) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच हाल ही में वो सुर्खियों में आ गए हैं. क्योंकि उन्होंने क्रू मेंबर्स को सोने के सिक्के भेंट किए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 04 Apr 2022, 06:48:37 PM
actor new

राम चरण ने क्रू मेंबर्स को सोने के सिक्के किए भेंट (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:  

साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) काफी समय से अपनी फिल्म 'आरआरआर' (RRR) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. साथ ही जमकर प्यार भी लूटा रहे हैं. इस बीच हाल ही में एक मामला चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल, राम चरण ने अपने क्रू मेंबर्स को सोने के सिक्के भेंट (Ram Charan gifts 10 gm gold coin) किए. लेकिन इस बीच एक और चीज रही, जिसने लोगों का ध्यान खींचा. वो था राम चरण का पहनावा. उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं. 

जानकारी के मुताबिक, राम चरण ने फिल्म के लिए काम करने वाले 35 क्रू मेंबर्स को ब्रेकफास्ट पर बुलाया (Ram Charan invites crew members) था. जिनमें सिनेमैटोग्राफी, कैमरा असिस्टेंट, प्रोडक्शन मैनेजर, अकाउंटेंट, स्टिल फोटोग्राफर, डायरेक्शन डिपार्टमेंट और अन्य विभागों के तकनीशियन शामिल थे. एक्टर ने सभी को नाश्ता कराने के बाद मिठाई खिलाई और सोने के सिक्के भेंट किए. बात करें सोने के सिक्के की तो उसमें एक तरफ 'आरआरआर' का साइन बना हुआ है. जबकि दूसरी तरफ राम चरण का नाम लिखा है. राम चरण के इस अंदाज ने सभी का दिल जीत लिया.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बताते चलें कि हाल ही में राम चरण (Ram Charan Spotted in Ayyappa Look) फिल्म पर ऑडियंस का रिएक्शन देखने के लिए मुंबई के गेटी गैलेक्सी थिएटर नंगे पांव पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का कुर्ता-पजामा कैरी किया हुआ था. साथ ही हाथ में गमछा लिया था. लोग उनके लुक की तुलना भगवान अयप्पा से कर रहे हैं. साथ ही वे उनकी तस्वीरों और वीडियो पर जमकर प्यार भी लुटा रहे हैं. बता दें कि राम चरण भगवान अयप्पा के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने 41 दिन का अनुष्ठान रखा था. जिस दौरान उन्होंने कई कठिन नियमों का पालन किया. जिसके बाद अब वे केरल में स्थित भगवान अयप्पा के मंदिर जाकर इसका समापन करेंगे.

खैर, बात करें फिल्म की तो 'आरआरआर' (RRR Box Office Collection) ने रिलीज के साथ ही पर्दे पर बेहतरीन शुरुआत की. दर्शकों को ये मल्टी स्टारर फिल्म काफी ज्यादा पसंद आई. जिसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर के अलावा बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कैमियो रोल में नज़र आए थे. लोगों ने हर कलाकार के काम की सराहना की. बता दें कि इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 10वें दिन वर्ल्डवाइड 900 करोड़ की कमाई कर ली है.

First Published : 04 Apr 2022, 06:48:37 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.