logo-image

आरआरआर: तेलंगाना सरकार ने 10 दिनों के लिए टिकट में बढ़ोत्तरी की अनुमति दी

आरआरआर: तेलंगाना सरकार ने 10 दिनों के लिए टिकट में बढ़ोत्तरी की अनुमति दी

Updated on: 19 Mar 2022, 04:30 PM

हैदराबाद:

एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर आखिरकार कुछ ही दिनों में दुनिया भर में रिलीज हो जाएगी। वहीं तेलंगाना सरकार ने फिल्म के लिए टिकट की कीमतों में बढ़ोतरी की अनुमति दी है।

तेलंगाना सरकार ने आरआरआर के लिए कीमतों में वृद्धि करने और स्पेशल टिकट की कीमतें तय करने पर सहमति व्यक्त की है, जो फिल्म की रिलीज की तारीख से दस दिनों के लिए लागू होगी। उसके बाद, सामान्य टिकट की कीमतें नियमों के अनुसार लागू होगी।

तेलंगाना सरकार ने पहले दस दिनों के लिए सुबह 7 बजे से 1 बजे तक पांच शो प्रदर्शित करने के लिए हरी झंडी दी।

25 मार्च से शुरू होने वाले मल्टीप्लेक्स में 3 दिनों के लिए 70 रुपये और 100 रुपये (सामान्य और झुकाव वाली) अतिरिक्त और अगले सात दिनों के लिए 50 रुपये अतिरिक्त होंगे, जिससे बहुप्रतीक्षित फिल्म को बढ़ावा मिलेगा।

एसी सिंगल स्क्रीन के मामले में, फिल्म की रिलीज के तीन दिनों के लिए 50 रुपये और अगले सात दिनों के लिए 30 रुपये की अतिरिक्त फीस की अनुमति होगी।

आंध्र प्रदेश सरकार द्वारा एक नया सरकारी आदेश जारी करने के दो दिन बाद, तेलंगाना के पहले वीकेंड के लिए आरआरआर में अतिरिक्त दरें दिखाई देंगी।

राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अन्य अभिनीत आरआरआर 25 मार्च को दुनिया भर में कई भाषाओं में स्क्रीन पर आएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.