News Nation Logo
Banner

रोनित रॉय ने कहा- अमिताभ, अक्षय ने नहीं की सिक्योरिटी बंद, नहीं आया कभी फोन

आज रोनित रॉय सिर्फ बॉलीवुड में अभिनय ही नहीं करते बल्कि बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सितारों की सुरक्षा की जिम्मेदारी भी संभालते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 07 Sep 2021, 04:15:44 PM
RONIT ROY

Ronit roy (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • अभिनेता कलाकार के साथ-साथ बिजनेसमैन भी हैं
  • बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक को देते हैं सुरक्षा
  • अमिताभ से लेकर अक्षय कुमार तक हैं क्लाइंट

 

मुंबई:

टेलीविजन और बॉलीवुड अभिनेता रोनित रॉय 90 से फिल्म जगत का हिस्सा हैं, लेकिन आज वो जिस मुकाम पर हैं उसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. आज रोनित रॉय सिर्फ बॉलीवुड में अभिनय ही नहीं करते बल्कि बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सितारों की सुरक्षा की जिम्मेदारी भी अपने कंधों पर लेते हैं.  बॉलीवुड का कोई भी सितारा जब अपने घर से बाहर निकलता है तो उनके साथ उनके बॉडीगार्ड एक साये की तरह होते हैं. जहां-जहां कलाकार जाते हैं वहां-वहां उनके बॉडीगार्ड जाते हैं. रोनित रॉय एक कलाकार के साथ-साथ एक अच्छे बिजनेसमैन भी हैं. रोनित बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सितारों तक को सिक्योरिटी प्रदान करते हैं. उनकी खुद की सिक्योरिटी एजेंसी हैं. अक्षय कुमार से लेकर अमिताभ बच्चन तक उनके क्लाइंट हैं. इन सभी को सुरक्षा देने की जिम्मेदारी रोनित रॉय ने अपने कंधों पर ली हुई है. लेकिन हाल ही में रोनित रॉय ने इस बात का खुलासा किया था कि लॉकडाउन की वजह से उनकी एजेंसी की माली हालत बहुत खराब हो गई थीं. 

यह भी पढ़ें : ऋचा चड्ढा, रोनित रॉय की मर्डर मिस्ट्री कैंडी का ट्रेलर हुआ रिलीज

 

बड़े-बड़े सितारों ने की थी मुश्किल वक्त में मदद 
रोनित रॉय ने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि कोरोना की वजह से लॉकडाउन लगने के बाद उनका काम बंद हो गया था. जिसकी वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. साथ ही रोनित रॉय ने ये भी बताया कि बॉलीवुड में उनके कई बड़े सितारे क्लाइंट हैं, जिन्होंने उन्हें इस मुश्किल दौर में भी मदद की और समय पर अपनी सिक्योरिटी के लिए पैसा दिया. उन्होंने ये भी बताया कि कुछ सितारों का उन्हें सर्विस बंद करने के लिए कोई कॉल नही आया। 

इन कलाकारों ने नहीं की सर्विस बंद
रोनित रॉय ने हाल ही में एक मीडिया बातचीत में ये बताया है कि अक्षय कुमार, करण जौहर और अमिताभ बच्चन सहित कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने उन्हें कभी भी सर्विस के लिए कॉल नहीं किया’. रोनित ने कहा, ‘मुझे ये संदेह था कि लॉकडाउन में सब कुछ बंद हो गया है और मेरे लड़के घर में बैठे हैं। इन सितारों के ऑफिस वाले लोग मुझे फोन करेंगे और कहेंगे कि हमने पैसे भेज दिए हैं। लेकिन आगे बिल तब ही भेजिएगा जब सब दोबारा खुल जाए. रोनित रॉय ने बताया कि मुझे बस यही डर था कि अगर सेलेब्स की सर्विस बंद हो जाएगी तो मेरे कर्मचारी बेरोजगार हो जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन और करण जौहर ऐसे सितारे हैं जिन्होंने इस  मुश्किल घड़ी में में भी अपनी सर्विस बंद नहीं की और बिल की जानकारी मांगे बिना ही मुझे पैसे ट्रांसफर कर दिए.  

100 कर्मचारी पेरोल पर हैं

रोनित रॉय के साथ 100 लोग पेरोल पर हैं. उस दौरान किसी की मां की तबीयत ठीक नहीं थी. उस समय किसी की पत्नी प्रेग्नेंट थीं तो किसी का बच्चा एक महीने का था. किसी को अपने घर की ईएमआई देनी थीं. मैंने उस समय अपनी सेविंग्स निकाल दी. जब कुछ दोस्तों ने मेरी आर्थिक स्थिति पर आर्टिकल पढ़ें तो वो मेरी मदद के लिए आगे आए. 

अपने कर्मियों को अकेला नहीं छोड़ सकता

रोनित रॉय ने कहा मैं अपनी सिक्योरिटी एजेंसी में काम करने वाले किसी भी कर्मचारी को अकेला नहीं छोड़ सकता हूं. अपने कर्मचारियों से मिली गुड विशेज पर मैं प्राइस टैग नहीं लगा सकता. बता दें कि रोहित को जल्द वेबसीरीज में देखा जा सकेगा जिसमें वह एक टीचर की भूमिका में होंगे. इस क्राइम ड्रामा में ऋचा चड्ढा बभी नजर आएंगी. 

First Published : 07 Sep 2021, 04:13:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.